Home / Odisha / जासूसी मामले में एक और खुलासा, महिला ने किया था शादी का वादा

जासूसी मामले में एक और खुलासा, महिला ने किया था शादी का वादा

कटक. चांदीपुर डीआरडीओ इंटीग्रेटेड टेस्ट रेंज (आईटीआर) में हाई-प्रोफाइल जासूसी के मामले की जांच कर रही ओडिशा क्राइम ब्रांच ने बुधवार को मामले में हनी ट्रैपिंग एंगल के बारे में कुछ चौंकाने वाले सनसनीखेज खुलासे किया है. सबसे चौंकाने वाला खुलासा यह है कि महिला एजेंट ने उनमें से कुछ को शादी का वादा भी किया था. अपराध शाखा के सूत्रों ने कहा कि जांच एजेंसी कथित तौर पर यूके नंबर के स्रोत का पता लगाने की कोशिश कर रही है, जिसके माध्यम से एजेंट पांचों आरोपियों के साथ संचार स्थापित कर रहा था. यह भी माना जा रहा है कि क्राइम ब्रांच केंद्रीय एजेंसियों की मदद से यूके के अधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. कल, ओडिशा क्राइम ब्रांच ने यूपी हैंडलर्स, पाकिस्तान को मनी ट्रेल का पता लगाया. इस मामले में एक रहस्यमय एजेंट के तौर पर एक महिला जासूसी की अंगूठी के पीछे थी. महिला फरवरी 2020 से डीआरडीओ आईटीआर केंद्र के सभी पांच गिरफ्तार कर्मचारियों के साथ अलग-अलग पहचान और नामों के संपर्क में थी. संदेह है कि उनसे संवेदनशील रक्षा के राज को लीक किया गया है.
वह विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम, व्हाट्सएप वीडियो कॉलिंग, फेसबुक कॉलिंग और अंग्रेजी और हिंदी में यूके स्थित टेलीफोन नंबर के माध्यम से सूचनाओं को साझा करने और आदान-प्रदान करने के लिए उन सभी के संपर्क में रहती थी.
इससे पहले मंगलवार को क्राइम ब्रांच के एडीजी संजीव पंडा ने भी कुछ सनसनीखेज खुलासे करते हुए कहा था कि मामले में अब तक गिरफ्तार किए गए पांच आरोपियों में से एक के खाते में दुबई में एक बैंक खाते से करीब 38,000 रुपये नकद ट्रांस्फर पाये गये हैं. आरोपी के खाते में दो किस्तों में पैसे ट्रांस्फर किए गए हैं.

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *