Home / Odisha / मुख्यमंत्री ने चेताया – कोविद गाइड लाइन का पालन करें, वरना लाकडाउन को हम हो जाएंगे मजबूर

मुख्यमंत्री ने चेताया – कोविद गाइड लाइन का पालन करें, वरना लाकडाउन को हम हो जाएंगे मजबूर

  •  कहा-कोरोना कहीं नहीं गया है, हम सभी के बीच छिपकर बदल रहा रूप

भुवनेश्वर. कोविद संक्रमण के मामले कम होने के बाद एक बार फिर प्रतिबंध के बीच प्रदेश को अनलाक कर दिया गया है. ऐसे में बुधवार को मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि कोविद नियम का उल्लंघन हुआ तो हम फिर से लाकडाउन लगाने को मजबूर हो जाएंगे. कोविद महामारी एवं इससे मुकाबला को लेकर मुख्यमंत्री ने राज्यवासियों को सम्बोधित करते हुए यह बात कही है.

APANA BAZAR

मुख्यमंत्री ने कहा है कि देश के अन्य राज्यों में मामले बढ़ने शुरू हो गए हैं. राजधानी भुवनेश्वर में मामले स्थिर है. विश्व के अन्य देशों में तीसरी लहर घातक हो चुकी है. भारत में भी तीसरी लहर जल्द ही आने की सतर्क सूचना विशेषज्ञ दे रहे हैं. ओडिशा में धीरे धीरे अब अनलाक किया जा रहा है. लाकडाउन के कारण लोगों की जीविका प्रभावित हुई है. जीवन एवं जीविका के लिए हम महत्व देते रहे हैं. वर्तमान परिस्थिति में मैं आप सभी को सतर्क रहने का सुझाव दे रहा हूं.
मुख्यमंत्री ने कहा है कि कोविद महामारी कहीं गई नहीं है. वर्तमान समय में भी वायरस हम सभी के बीच में छिपा हुआ है. रूप बदलकर हमला करने की फिराक में है. ऐसे में हमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए. कोविद गाइड लाइन का हमें सख्ती से अनुपालन करना होगा. यदि ऐसा नहीं हुआ तो फिर हम लाकडाउन लगाने को मजबूर हो जाएंगे.

START UP FED

Share this news

About desk

Check Also

पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने पार्टी छोड़ी

भुवनेश्वर। भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता तथा सत्यवादी के पूर्व विधायक रमारंजन बलियार सिंह ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *