Home / Odisha / भारतीय एथलीटों का समर्थन के लिए खुर्दा रोड मंडल द्वारा “चीयर फॉर इंडिया” अभियान

भारतीय एथलीटों का समर्थन के लिए खुर्दा रोड मंडल द्वारा “चीयर फॉर इंडिया” अभियान

भुवनेश्वर. भारतीय खेल प्राधिकरण और भारतीय ओलंपिक एसोसिएशन ने संयुक्त रूप से टोक्यो ओलंपिक-2021 में क्वालीफाई करने वाले भारतीय एथलीटों का समर्थन करने के लिए राष्ट्रव्यापी अभियान “चीयर फॉर इंडिया” शुरू किया है. इस राष्ट्रव्यापी अभियान का हिस्सा बनकर खुर्दा रोड मंडल ने पूर्व तट रेलवे स्पोर्ट्स स्टेडियम, खुर्दा रोड, रेलवे स्टेशनों और मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में सेल्फी पॉइंट स्थापित किए हैं.

अभियान का उद्देश्य टोक्यो ओलंपिक-2021 में भाग लेने वाले हमारे देश के सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना और उनका मनोबल बढ़ाना तथा साथ ही साथ लोगों के बीच हमारे दैनंदिन जीवन में फिटनेस और खेल के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करना है.

START UP FED

इस अभियान के दौरान, टोक्यो ओलंपिक-2021 में भाग लेने वाले हमारे देश के खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए शशिकांत सिंह, मंडल रेल प्रबंधक, खुर्दा रोड, कल्याण पट्टनायक, अपर मंडल रेल प्रबंधक (अवसंरचना) और खुर्दा रोड के स्पोर्ट्स अधिकारी आनंद सिंह, सहित अन्य शाखा अधिकारियों और मंडल के प्रतिष्ठित खिलाड़ियों ने मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय में उपलब्ध सेल्फी पॉइंट पर तस्वीरें लीं.

भारतीय रेल के खिलाड़ियों के एक बड़े समूह ने टोक्यो ओलंपिक-2021 के लिए क्वालीफाई किया है. टोक्यो ओलंपिक में भारतीय रेलवे का प्रतिनिधित्व करने वाले सभी खिलाड़ियों को सिंह ने शुभकामनाएं दीं. उन्होंने सभी रेल उपयोगकर्ताओं, कर्मचारियों और उनके परिवारजनों से अपील की कि वे टोक्यो ओलंपिक-2021 के लिए क्वालीफाई करने वाले भारतीय खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सेल्फी पॉइंट पर सेल्फी लेकर ‘चीयर फॉर इंडिया’ अभियान में भाग लें.

APANA BAZAR

आनंद सिंह, स्पोर्टस अधिकारी एवं वरिष्ठ मंडल विद्युत इंजीनियर (परिचालन), खुर्दा रोड के मार्गदर्शन में पूर्व तट रेलवे स्पोर्ट्स एसोसिएशन, खुर्दा रोड द्वारा “चीयर फॉर इंडिया” अभियान की पहल की गई है.

Share this news

About desk

Check Also

उत्कल बिल्डर्स का 15 दिवसीय जलछत्र का उद्घाटन

भीषण गर्मी में पहले दिन लगभग एक हजार लोगों को दही का शर्बत पिलायी गयी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *