Home / Odisha / अगले पांच दिनों तक राज्य में भारी बारिश की संभावना

अगले पांच दिनों तक राज्य में भारी बारिश की संभावना

भुवनेश्वर. राज्य के कई हिस्सों में अगले पांच दिनों तक हल्की से भारी बारिश या बिजली के गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. गुरुवार को भुवनेश्वर स्थित क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने इसकी जानकारी दी. आईएमडी के अनुसार, शुक्रवार को बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, केंदुझर, मयूरभंज, खुर्दा, नयागढ़ और कंधमाल जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. शनिवार को सुंदरगढ़, झारसुगुड़ा, बरगड़, संबलपुर, देवगढ़, अनुगूल, ढेंकानाल, केंदुझर, मयूरभंज, कटक, नयागढ़, खुर्दा, पुरी, गंजाम, कंधमाल और बौध जिलों में ऐसा ही मौसम बना रहेगा.
रविवार को नुआपड़ा, नवरंगपुर, कलाहांडी, कोरापुट, केंदुझर, मयूरभंज और सुंदरगढ़ जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना के साथ मौसम में मामूली बदलाव होगा. इसके साथ ही कोरापुट, नवरंगपुर, कलाहांडी, नुआपाड़ा, बलांगीर, सोनपुर, बौध, अनुगूल, देवगढ़, केंदुझर, मयूरभंज, ढेंकानाल और कटक जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है.
इसी तरह सोमवार को मालकानगिरि, कोरापुट, रायगड़ा, कंधमाल, मयूरभंज, केंदुझर, नयागढ़ और कटक जिलों में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है. इसके साथ ही बालेश्वर, भद्रक, जाजपुर, केंद्रापड़ा, कटक, जगतसिंहपुर, पुरी, खुर्दा, नयागढ़, गंजाम, गजपति, केंदुझर, मयूरभंज, ढेंकानाल, कंधमाल, रायगड़ा, मालकानगिरि और कोरापुट जिलों में एक या दो स्थानों पर बिजली गिरने की संभावना है.

Share this news

About desk

Check Also

नंद घर आंदोलन से जुड़े मनोज बाजपेयी

7 करोड़ बच्चों और 2 करोड़ महिलाओं के जीवन को बदलना है परियोजना का उद्देश्य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *