Home / National / अंतरिम जमानत बढ़ाने की अरविंद केजरीवाल की नई याचिका को भाजपा ने बताया नौटंकी

अंतरिम जमानत बढ़ाने की अरविंद केजरीवाल की नई याचिका को भाजपा ने बताया नौटंकी

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देते हुए सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत सात दिन बढ़ाने के लिए जो याचिका दायर की है, उसे भारतीय जनता पार्टी ने नौटंकी करार दिया है।

सोमवार को मीडिया से बातचीत में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल द्वारा स्वास्थ्य खराब होने का हवाला देकर सात दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग महज नौटंकी है। पूरे चुनाव प्रचार के दौरान अरविंद केजरीवाल का स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक रहा है, लेकिन जब जेल जाने का वक्त आया है तो उनका स्वास्थ्य खराब होने लगा है।
वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिर्फ बहानों और झूठ की दुकान चलाते हैं। इसलिए अब वह अपनी अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए नये बहाने बना रहे हैं। सचदेवा ने केजरीवाल से सवाल किया कि यदि उनको अपने स्वास्थ्य का इतना ही ध्यान था तो उन्होंने इंडी गठबंधन या आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार दिल्ली में क्यों किया। अभी फिलहाल पंजाब में 3 दिवसीय चुनाव प्रचार करने चले गए हैं।

वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल का स्वास्थ्य चुनाव प्रचार के दौरान सही था, जब जेल जाने का समय आया तो उनका स्वास्थ्य खराब हो गया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में चुनाव प्रचार करके अब अरविंद केजरीवाल पंजाब गए हैं और वहां वह कोई नौटंकी कर सकते हैं। वह पंजाब के किसी अस्पताल में भर्ती भी हो सकते हैं।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि आने वाले दो तीन दिन में अब संभव है केजरीवाल पंजाब में किसी मंच पर या रोड शो वाहन में बोलते बोलते गिर जायें और हमे बताया जाये कि उनका शुगर लेवल बहुत गिर गया है या उनकी कीटोन बिगड़ गई है। सचदेवा ने कहा की देश की जनता अब केजरीवाल की नौटंकीबाज़ी को भली भांति समझ चुकी है और जनता पंजाब में भी विकसित राष्ट्र बनाने के लिए वोट डालेगी।

उन्होंने कहा कि खुद की सरकार की स्वास्थ्य व्यवस्था को वर्ल्ड क्लास बताने वाले केजरीवाल आज तक कभी अपनी तबियत खराब होने पर दिल्ली के किसी सरकारी अस्पताल में नहीं गए हैं, जनता अब यह सब देख रही है। सचदेवा ने कहा कि अंतरिम जमानत को बढ़ाने के लिए केजरीवाल चाहे जितने भी बहाने बना लें लेकिन उन्हें जेल जाना ही होगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली के खजाने और दिल्लीवासियों को लूटने वाले अब बचने वाले नहीं है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

बंगाल में रेल दुर्घटना : कांग्रेस और भाकपा ने कंचनजंघा एक्सप्रेस हादसे के लिए व्यवस्था को दोषी ठहराया

नई दिल्ली। भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी (भाकपा) के नेता डी राजा और कांग्रेस के नेता प्रमोद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *