Home / National / मोदी के रहते आरक्षण कोई समाप्त नहीं कर सकता: अमित शाह

मोदी के रहते आरक्षण कोई समाप्त नहीं कर सकता: अमित शाह

  • पीओके भारत का है, हम लेकर रहेंगे

बलिया। केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने सोमवार को कहा कि राहुल गांधी व अखिलेश यादव आरक्षण के नाम पर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं भरोसा दिलाता हूँ कि जब तक नरेन्द्र मोदी हैं, पिछड़ा वर्ग के आरक्षण को कोई हाथ नहीं लगा सकता। हम इस देश में धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देंगे। मुस्लिम आरक्षण संविधान के अनुरूप नहीं है। उन्होंने कर्नाटक और हैदराबाद में जो किया है, बंगाल में भी वही किया था, लेकिन वहां हाईकोर्ट ने इस पर रोक लगा दी। अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए ये मुस्लिम आरक्षण की बात करते हैं। जिसका सीधा खामियाजा पिछड़े वर्ग को उठाना पड़ता है।

गृहमंत्री लालमणि ऋषि इंटर कॉलेज मैदान, हल्दीरामपुर, बेल्थरा रोड, बलिया में सलेमपुर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी रवीन्द्र कुशवाहा के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी कहती है कि पाकिस्तान के पास एटम बम है, पीओके मत मांगिए। अरे राहुल बाबा आपकी पार्टी एटम बम से डरती होगी, हम भाजपा वाले नहीं डरते। पीओके भारत का था, है और हम इसे लेकर रहेंगे।

अमित शाह ने कहा कि यह घमंडिया गठबंधन परिवारवादियों का गठबंधन है। उसके दलों के अध्यक्षों का लक्ष्य अपने बेटे-बेटी और भतीजों को मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बनाना है। मोदी ने आतंकवाद व नक्सलवाद से देश को मुक्त कराने का काम किया है। भारत में 25 करोड़ लोग गरीबी से बाहर आये। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एक ओर 12 लाख करोड़ के घपले, घोटाले और भ्रष्टाचार करने वाले दो शहजादे राहुल बाबा और अखिलेश यादव हैं। वहीं दूसरी ओर 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बावजूद जिनपर 25 पैसे का भी आरोप नहीं है, ऐसे हमारे नेता नरेन्द्र मोदी हैं।
गृहमंत्री ने कहा कि आप सब जानते हैं कि 85 हजार करोड़ का सहारा का घपला किसके समय में हुआ था। अखिलेश बाबू, आपकी पार्टी सहारा के फंड से चलती थी, सहारा की लूट आपने चलने दी। नरेन्द्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरुआत की है। अमित शाह ने कहा कि छठा व सातवां चरण मोदी को 400 पार करायेगा। भाजपा 400 पार करने वाली है और कांग्रेस 40 के अंदर सिमटने वाली है। 4 जून को राहुल बाबा प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और ‘कहेंगे कि ईवीएम के कारण भाजपा जीती है। राहुल बाबा, हार का ठीकरा मशीनों पर मत फोड़िये, अपनी नीतियां देखिए, जिनके कारण जनता आपको नहीं चुनती।

इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी,प्रदेश उपाध्यक्ष विजय बहादुर,बलिया सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त,विद्यावती गौतम और संजय यादव उपस्थित रहे।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

बंगाल में रेल दुर्घटना : कांग्रेस और भाकपा ने कंचनजंघा एक्सप्रेस हादसे के लिए व्यवस्था को दोषी ठहराया

नई दिल्ली। भारतीय कम्युनिष्ट पार्टी (भाकपा) के नेता डी राजा और कांग्रेस के नेता प्रमोद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *