Home / National / कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रोफेशनल्स काे डरा रही है भाजपा : सुप्रिया श्रीनेत का आरोप

कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रोफेशनल्स काे डरा रही है भाजपा : सुप्रिया श्रीनेत का आरोप

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी उनकी पार्टी से जुड़े प्रोफेसनल्स को डरा-धमका रही है। दिल्ली पुलिस के माध्यम से सोशल मीडिया से जुड़े पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं पर फर्जी कानूनी कार्रवाई कर उन्हें परेशान किया जा रहा है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत पत्रकार वार्ता कर आरोप लगाया कि भाजपा कांग्रेस विचारधारा से जुड़े प्रोफेशनल्स को कार्रवाई का डर दिखा रही है। कांग्रेस मुख्यालय में वार्ता के दौरान श्रीनेत ने कहा कि भाजपा घबरा गई है। वहीं कांग्रेस पार्टी अपने प्रोफेशनल्स अपने सोशल मीडिया से जुड़े कंटेट राइटर को बचाने के लिए न्याय संगत उपाय कर रही है।
सुप्रिया श्रीनेत यह भी आरोप लगाया कि भाजपा कांग्रेस से जुड़े वीडियो को एडिट कर साेशल मीडिया पर डाल रही है। पार्टी ने इसके खिलाफ दिल्ली पुलिस में 72 घंटे पहले शिकायत की थी लेकिन दिल्ली पुलिस ने अभी तक कार्रवाई नहीं की। आज सुबह पुलिस आयुक्त से मिलने पर हमें कार्रवाई का आश्चासन मिला है।

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि सोशल मीडिया पर वैमनस्य फैलानेवाले वीडियो डाला जा रहे हैं। राहुल गांधी का वीडियो काट छांटकर सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है। कर्नाटक में भी इस तरह की घटना हो रही है। दिल्ली में बड़े बड़े होर्डिंग अवैध तरीके से लगाए गए। चुनाव आयोग को निष्पक्षता से काम करना चाहिए।
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि दो चरण का मतदान हो चुका है तीसरे चरण का मतदान मंगलवार को है। उन्होंने कहा कि पिछले दो चरणों में कम मतदान की वजह धूप व गर्मी नहीं है बल्कि भाजपा के मतदाताओं में उत्साह नहीं होना है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *