Home / National / क्रेडाई अहमदाबाद जीआईएचईडी प्रमुख ध्रुव पटेल व टीम ने संभाला पदभार

क्रेडाई अहमदाबाद जीआईएचईडी प्रमुख ध्रुव पटेल व टीम ने संभाला पदभार

  • शहर के अग्रणी एवं प्रसिद्ध बिल्डर्स उपस्थित रहे

अहमदाबाद। मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की प्रेरक उपस्थिति में शुक्रवार को क्रेडाई अहमदाबाद जीआईएचईडी की नवनियुक्त टीम का पदभार ग्रहण समारोह अहमदाबाद में आयोजित किया गया। क्रेडाई अहमदाबाद जीआईएचईडी के प्रमुख के रूप में ध्रुव पटेल ने पदभार संभाला जबकि सचिव के रूप में निलय पटेल और चेयरमैन के रूप में चित्राक शाह ने पदभार संभाला। इस अवसर पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने नवनियुक्त टीम को बधाई दी।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हमेशा ‘सबका साथ, सबका विकास’ की नीति से काम किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रयासों से आज गुजरात समग्र देश का ग्रोथ इंजन बना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुजरात में वित्तीय प्रबंधन की मजबूत नींव रखी है। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि नरेन्द्र मोदी के मार्गदर्शन में राज्य सरकार ने राज्य में व्यापार और रोजगार के लिए अनुकूल वातावरण खड़ा किया है। उन्होनें कहा कि अंतिम छोर पर रहने वाले लोगों को सड़क, बिजली, पानी जैसी सभी बुनियादी सुविधाएं प्रदान की गई हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि वाइब्रेंट गुजरात को आज 20 वर्ष पूरे हो गए। वाइब्रेंट समिट से राज्य में व्यापार उद्योग के लिए एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म खड़ा हुआ है और देश- विदेश के उद्यमी यहां आए। मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि G20 समिट की सफलता ने वैश्विक स्तर पर देश का गौरव बढ़ाया है। नवनियुक्त प्रमुख ध्रुव पटेल ने इस अवसर पर उपस्थित रहने और प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर शेखर पटेल, आशीष पटेल, आलाप पटेल, विरल शाह एवं प्रमुख बिल्डर्स एवं रियल एस्टेट से जुड़े लोग उपस्थित रहे।

Share this news

About admin

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *