Home / National / गरीब, किसान, महिला, युवा और दलित विरोधी कांग्रेस सरकार को हटाने का जनता ने मन बना लिया हैः केशव मौर्य

गरीब, किसान, महिला, युवा और दलित विरोधी कांग्रेस सरकार को हटाने का जनता ने मन बना लिया हैः केशव मौर्य

जोधपुर,भारतीय जनता पार्टी की तीसरी परिवर्तन संकल्प यात्रा में हिस्सा लेने जोधपुर आए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार गरीब, किसान, महिला और दलित विरोधी है। यह सरकार माफिया की समर्थक है। इस कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए प्रदेश में चारों दिशाओं से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाली जा रही है। कल मैं भी अलवर की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुआ था। जनता में इस यात्रा को लेकर बेहद उत्साह देखने को मिल रहा है। जगह-जगह भव्य स्वागत हो रहा है। यह सब देखने के बाद स्पष्ट है कि राजस्थान में भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आ रही है।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जब 2014 में केंद्र में प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनी तो हम उत्तर प्रदेश में 80 में से 73 सीट दिला पाए लेकिन राजस्थान की जनता ने दो बार सभी 25 सीटें भाजपा के खाते में डालने का काम किया। कांग्रेस ने 2018 के चुनाव में जनता के साथ जो वादे किए वे सभी पूरी तरह झूठे और खोखले निकले। प्रदेश की जनता अब समझ चुकी है कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है, धोखा हुआ है, इसलिए जनता कांग्रेस को हटाकर भाजपा को ला रही है।
मौर्य ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार पौने पांच साल जनता के लिए कुछ नहीं कर पाई और जब चुनाव नजदीक हैं तो मुफ्त की घोषणाओं और योजनाओं के नाम पर जनता को गुमराह कर रही है। आप सभी इस बात के गवाह हैं कि जैसे मैं उत्तर प्रदेश से आता हूं। हमारे वहां 96-97 रुपये लीटर पेट्रोल है, लेकिन राजस्थान में यही पेट्रोल 108-109 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है। इस सरकार ने 11 रुपये अधिक लेकर जनता को लूटने का काम किया है। कांग्रेस और भ्रष्टाचार का आपस में गहरा नाता है, पेट्रोल-डीजल के नाम पर जनता को लूटने का जवाब तो कांग्रेस को देना ही होगा। जनता 2018 के चुनाव में कांग्रेस के बहकावे में आ गई थी, इस बार जनता इस तरह की भूल नहीं करेगी।

उपमुख्यमंत्री मौर्य ने अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर निर्माण पर पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम इतिहास बनाने जा रहे हैं। 500 साल की लड़ाई थी, जिसमें तीन लाख से ज्यादा रामभक्तों ने बलिदान दिया था। यह गौरवशाली है कि 500 साल बाद प्रभु श्रीराम की प्रतिमा रामलला में स्थापित होगी। जो कांग्रेस भगवान राम को काल्पनिक बताया करती थी, उसको जनता ने सत्ता से बेदखल कर दिया और अब उन्हें भगवान राम, भगवान शंकर सभी की याद आने लगी है। हम जल्द ही काशी विश्वनाथ मंदिर और मथुरा में भी इसी तरह काम करेंगे।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

चार सौ से अधिक सीटें जीतेगी भाजपा: प्रमोद सावंत

नई दिल्ली। दिल्ली में लोकसभा की सभी सातों सीटों पर 25 मई को मतदान होना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *