Home / National / बेगूसराय में उप मुखिया की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में उप मुखिया की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय। बिहार के बेगूसराय जिले में रुदौली पंचायत के उप मुखिया अजय कुमार पासवान उर्फ फेकन की रात को बेखौफ अपराधियों ने भरौल गांव में गोली मारकर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है कि अजय कुमार पासवान रात में खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ घूमने जा रहा था। इसी दौरान अपराधियों ने घेर कर ताबड़तोड़ गोली मार दी। इसके बाद सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस उसे लेकर अस्पताल पहुंची तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

अजय कुमार पासवान भी आपराधिक प्रवृत्ति का था। बीते महीने हुए अपराधी मोनू की झारखंड में हुए हत्याकांड में भी इसका नाम सामने आया था।

स्थानीय सूत्रों की माने तो यह हत्या गैंगवार में की गई है। अजय कुमार पासवान कई प्रकार के संदिग्ध गतिविधि में शामिल था। क्षेत्र में शराब की बिक्री करवाने के साथ-साथ उसने कुछ अपराधियों का एक गिरोह तैयार कर लिया था जो विभिन्न घटनाओं को अंजाम देते थे। फिलहाल इस हत्या के बाद गांव में तनावपूर्ण स्थिति है। पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है तथा गांव की स्थिति पर भी नजर बनाए हुए है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने रविवार को बताया कि रात करीब दस बजे रुदौली पंचायत के उप मुखिया अजय पासवान को पांच-छह लोगों ने गोली मार दी। घायल की सूचना मिलते ही तेघड़ा डीएसपी एवं बछवाड़ा थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे तथा उसे सदर अस्पताल ले गए, उसे यहां मृत अवस्था में लाया गया था। तेघड़ा डीएसपी ने भरौल में घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ की है। पांचों आरोपियों की पहचान कर ली गई है। डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया है।

एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया इस घटना के पीछे का कारण बदला और पूर्व दुश्मनी कारण लग रहा है। पुलिस की विशेष टीम लगातार छापेमारी कर रही है। घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस द्वारा गांव की गतिविधि नजर रखी जा रही है।

Share this news

About admin

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *