Home / National / फ्रांस तक ‘योगी मॉडल’ की गूंज
yogi aadityanath

फ्रांस तक ‘योगी मॉडल’ की गूंज

  •  जर्मन डॉक्टर ने कहा- फ्रांस में दंगा नियंत्रित करने के लिए भगवान 24 घंटे में योगी को भेजें

इण्डो एशियन टाइम्स, लखनऊ,
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की बुल्डोजर वाली कार्रवाई अब देश में ही नहीं बल्कि दुनिया में भी ख्याति बटोर रही है। हिंसा प्रभावित फ्रांस में स्थितियां बेकाबू होती देख जर्मनी के क्लिनीकम न्यूर्नबर्ग हॉस्पिटल के चिकित्सक प्रोफेसर एन. जॉन ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के वहां पहुंचने की कामना की है।
प्रोफेसर जॉन ने ट्वीट कर कहा कि फ्रांस की स्थितियों को ठीक करने के लिए योगी जरूरी हैं। ईश्वर से प्रार्थना करते हुए उन्होंने कहा कि भगवान को 24 घंटे के भीतर फ्रांस में दंगे की स्थिति को नियंत्रित करने के लिए योगी आदित्यनाथ को भेजना होगा। चिकित्सक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए योगी आदित्यनाथ आफिस के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि जब भी विश्व के किसी हिस्से में दंगे भड़कता है, अराजकता फैलती है और कानून-व्यवस्था की स्थिति उत्पन्न होती है, तो दुनिया सांत्वना तलाशती है और उत्तर प्रदेश में आदित्यनाथ द्वारा स्थापित कानून एवं व्यवस्था का परिवर्तनकारी ‘योगी मॉडल’ चाहती है।
उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी जब देश के अन्य राज्यों में कानून व्यवस्था बिगड़ी तो वहां के लोगों ने आदित्यनाथ सरकार की कानून व्यवस्था को याद किया। उन लोगों ने अपने प्रदेश में भी योगी मॉडल को लागू करने की इच्छा जाहिर की। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ का अपराधियों और अपराध के खिलाफ सख्त तेवर उनकी पहचान बनता जा रहा है।
साभार -हिस
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *