Home / National / इस्तीफा देने निकले मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को वापस आवास लौटना पड़ा

इस्तीफा देने निकले मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को वापस आवास लौटना पड़ा

  •  रास्ते में लोगों की भीड़ के चलते राज्यपाल से मिलने नहीं पहुंच सके मुख्यमंत्री

इण्डो एशियन टाइम्स, इंफाल,
अब मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह अपने पद से इस्तीफा नहीं देंगे। शुक्रवार दोपहर वे राज्यपाल से मुलाकात के लिए निकले, लेकिन रास्ते में लोगों की भीड़ के चलते वे राजभवन नहीं पहुंच पाए और वापस अपने आवास लौटना पड़ा। सड़क पर गाड़ियां चलने की बात तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल था। हजारों की संख्या में महिलाएं, पुरुष सड़क पर उतर आए थे।

मुख्यमंत्री ने आज सुबह 08 बजे अपने आवास पर अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक की। बैठक में दोपहर 01 बजे राज्यपाल से मुलाकात करने का निर्णय लिया गया। दोपहर 01 बजे मुख्यमंत्री राज्यपाल से मुलाकात के लिए निकल नहीं पाए, क्योंकि लोगों की भीड़ और अधिक बढ़ती गई। आखिरकार फिर से दोपहर 03 बजे राज्यपाल से मुख्यमंत्री के मुलाकात का समय निर्धारित किया गया। इस मुलाकात के लिए मुख्यमंत्री एन वीरेन सिंह अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों को लेकर करीब दो दर्जन गाड़ियों के काफिले के साथ निकले, लेकिन सड़क पर गाड़ियां चलने की बात तो दूर पैदल चलना भी मुश्किल था। हजारों की संख्या में महिलाएं, पुरुष सड़क पर उतर आए थे। इसलिए मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को राज्यपाल के साथ मुलाकात का कार्यक्रम लगातार टालकर वापस आवास लौटना पड़ा।
मुख्यमंत्री आवास को घेर कर रखने वाले लोगों का कहना है कि मुख्यमंत्री के इस्तीफा देने से स्थितियां बदल नहीं जाएगी। ऐसे में मुख्यमंत्री के इस्तीफा देने का कोई औचित्य नहीं है। इसी बीच समर्थकों के उत्तेजना को देखते हुए आखिरकार मणिपुर के मंत्री गोविंद सिंह को लोगों के सामने आकर यह घोषणा करनी पड़ी कि एन बीरेन सिंह मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं देंगे। इस घोषणा के बाद लोगों की उत्तेजना अवश्य शांत हुई। लोग खबर लिखे जाने तक सड़कों पर उसी तरह जमे हुए थे।
साभार -हिस
Posted by: Desk, Indo Kaling Times

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *