Home / National / तमिलनाडु के मंत्री वी. सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी निंदनीय : कांग्रेस

तमिलनाडु के मंत्री वी. सेंथिल बालाजी की गिरफ्तारी निंदनीय : कांग्रेस

नई दिल्ली, कांग्रेस ने तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी. सेंथिल बालाजी के घर पर देर रात प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई का विरोध किया है। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तमिलनाडु के बिजली मंत्री वी. सेंथिल बालाजी की देर रात गिरफ्तारी निंदनीय है। खड़गे ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार विपक्ष को परेशान करने के लिए जाच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है लेकिन विपक्ष डरेगा नहीं।
उन्होंने कहा कि राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ जांच एजेंसियों का इस तरह से खुल्लम खुल्ला दुरुपयोग मोदी सरकार की पहचान रही है। इस तरह की हरकतें विपक्ष को चुप कराने में कामयाब नहीं होंगी बल्कि ये मोदी सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ अपने लोकतांत्रिक संघर्ष को जारी रखने के विपक्ष के दृढ़ संकल्प को और मजबूत करती हैं।

उल्लेखनीय है कि तमिलनाडु के बिजली मंत्री सेंथिल बालाजी के घर पर मंगलवार को प्रवर्तन निदेशालय ने छापेमारी की थी। उसके बाद मंत्री की तबीयत खराब हो गई और ईडी ने एक सरकारी अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया था। जब उन्हें अस्पताल ले जाया जा रहा था तब वह रोते नजर आए थे।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *