Home / National / नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने वाले विपक्षी दलों को करना चाहिए पुनर्विचार- बाबा रामदेव

नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने वाले विपक्षी दलों को करना चाहिए पुनर्विचार- बाबा रामदेव

नई दिल्ली,नए संसद भवन का उद्घाटन रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। इस उद्घाटन समारोह का कई विपक्षी दलों ने बहिष्कार करने का फैसला किया है। नए संसद भवन के उद्घाटन पर शनिवार को योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भवन का उद्घाटन करेंगे जो कि ऐतिहासिक पल होगा। उन्होंने कहा कि जो लोग कल यानि रविवार को संसद का घेराव करने वाले हैं, उन्हें इस पर पुनर्विचार करना चाहिए। उन्हें विश्वास है कि हमारे पहलवान इस बात को समझेंगे और कल संसद की ओर नहीं बढेंगे।

बाबा रामदेव ने कहा कि जिन विपक्षी दलों ने उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने का फैसला लिया है उन्हें भी अपने फैसले पर विचार करना चाहिए।
दरअसल कांग्रेस, समाजवादी पार्टी समेत देश के 21 विपक्षी दलों ने संसद के उद्घाटन समारोह का बहिष्कार करने का फैसला किया है। विपक्षी दलों का कहना है कि इस समारोह का उद्घाटन राष्ट्रपति के हाथों होना चाहिए और उन्हें ही इस समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया है। वहीं दूसरी तरफ पिछले एक महीने से भाजपा सांसद बृज भूषण शरण सिंह के खिलाफ दिल्ली में धरने पर बैठीं पहलवानों ने भी रविवार को संसद का घेराव करने की घोषणा की है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *