Home / National / छापेमारी के दौरान पुंछ से एनआईए ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

छापेमारी के दौरान पुंछ से एनआईए ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया

पुंछ, जम्मू-कश्मीर के 15 अलग-अलग स्थानों पर मंगलवार को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने छापेमारी के दौरान पुंछ से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। प्राथमिक जांच के दौरान उससे तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इसे आतंकियों का मददगार बताया जा रहा है।

आतंकवाद से संबंधित एक मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने आज श्रीनगर सहित जम्मू और कश्मीर में 15 स्थानों पर छापे मारे। इसी दौरान पुंछ से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है, जो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है। वह 2016 से शहर में नाई की दुकान कर रहा है। वह यहां एक किराए के मकान से रहता था। उससे पुंछ थाने में पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक जांच के दौरान उससे तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। हालांकि, अभी तक इस बारे में एजेंसी की तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है, लेकिन उसे आतंकियों का मददगार बताया जा रहा है।
एनआईए की टीमें मंगलवार सुबह से ही जम्मू संभाग के पुंछ, राजौरी और कश्मीर घाटी के श्रीनगर, अनंतनाग, कुपवाड़ा, शोपियां, बडगाम में 15 स्थानों पर पुलिस और सीआरपीएफ की टीमों के साथ छापेमारी कर रही हैं। एक अधिकारी ने छापेमारी की पुष्टि करते हुए कहा कि यह तलाशी अभियान पाकिस्तानी कमांडरों, संचालकों के इशारे पर विभिन्न छद्म नामों के तहत संचालित आतंकी समूहों की रची गई आपराधिक साजिश से संबंधित है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *