Home / National / गोदरेज ने खरीदा शोमैन राज कपूर का बंगला, सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं

गोदरेज ने खरीदा शोमैन राज कपूर का बंगला, सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं

  •  गोदरेज ने मई, 2019 में राज कपूर का आरके स्टूडियो भी खरीदा था

नई दिल्ली, दिग्गज फिल्म अभिनेता, निर्देशक और निर्माता राज कपूर का ऐतिहासिक बंगला बिक गया है। गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने मुंबई के चेंबूर में स्थित इस बंगले को खरीदा है। कंपनी की योजना इस जगह पर एक लग्जरी आवासीय परियोजना विकसित करने की है। हालांकि, इस सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं हुआ है। गोदरेज ने मई, 2019 में राज कपूर का आरके स्टूडियो भी खरीदा था।
कंपनी ने शुक्रवार को शेयर बाजार को बताया कि यह जमीन राज कपूर के कानूनी वारिस कपूर परिवार से खरीदी गई है। गोदरेज प्रॉपर्टीज ने कहा कि कंपनी की योजना इस जगह एक लग्जरी आवासीय परियोजना विकसित करने की है। जानकारी के मुताबिक परियोजना की बिक्री आय लगभग 500 करोड़ रुपये रहने की उम्मीद है। हालांकि, गोपनीयता के मद्देनजर इस सौदे के मूल्य का खुलासा नहीं किया गया है।
एक रियल एस्टेट सलाहकार ने इस सौदे के बारे में पूछे जाने पर बताया कि मुंबई के चेंबूर में एक एकड़ जमीन का बाजार मूल्य 100-110 करोड़ रुपये के करीब होगा। दरअसल, चेंबूर बीकेसी (बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स) से जुड़ा एक आवासीय बाजार है। गोदरेज प्रॉपर्टीज लिमिटेड ने इससे पहले मई, 2019 में गोदरेज आरकेएस परियोजना विकसित करने के लिए कपूर परिवार से चेंबूर स्थित आर के स्टूडियो का अधिग्रहण किया था।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

पांचवें चरण में 3 बजे तक 47.53 प्रतिशत मतदान, बंगाल में सबसे अधिक 62.72 प्रतिशत

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में सोमवार को छह राज्यों और दो केंद्रशासित …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *