Home / National / पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार

पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला संदिग्ध गिरफ्तार

मुंबई, महाराष्ट्र के पुणे रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले संदिग्ध को पुणे पुलिस ने शनिवार को नाशिक जिले के मनमाड़ से गिरफ्तार किया। पुलिस ने अभी उसकी पहचान का खुलासा नहीं किया गया है।

पुणे पुलिस के अनुसार पुणे रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को धमकी भरा फोन आने के बाद से ही पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई थीं। धमकी के तुरंत बाद डाग स्क्वॉड और बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस टीम पहुंची और रातभर पुणे स्टेशन का कोना-कोना तलाशा गया, लेकिन कहीं कोई संदिग्ध वस्तु या बम न मिलने से पुलिस ने राहत की सांस ली। धमकी भरा फोन काल ट्रेस करने के बाद पता चला कि यह काल मनमाड़ से आया था। पुणे पुलिस की एक टीम संदिग्ध को पकड़ने के लिए आज सुबह मनमाड़ के लिए रवाना हुई थी। जहां से संदिग्ध को गिरफ्तार किया।
उल्लेखनीय है कि 16-17 जनवरी को पुणे में जी-20 की बैठक होने वाली है। इसके मद्देनजर पुलिस महकमा और सतर्क हो गया है, साथ ही रेलवे स्टेशन और आसपास के प्रमुख प्रतिष्ठानों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कोई संदिग्ध वस्तु या व्यक्ति नजर आने पर इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूप को देने की अपील की गई है।
साभार- हिस

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *