Home / National / नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया, प्रजातांत्रिक तरीके से देंगे जवाब : जेपी नड्डा

नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया, प्रजातांत्रिक तरीके से देंगे जवाब : जेपी नड्डा

पटना/मुजफ्फरपुर/वैशाली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को दोपहर एक बजे विशेष विमान से पटना पहुंचे और सड़क मार्ग से मुजफ्फरपुर जिले के पारु उच्च विद्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि नीतीश ने बिहार की जनता को धोखा दिया है। जनादेश का अनादर किया है। प्रजातांत्रिक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा।

नड्डा ने कहा कि हम कुर्सी पर बैठने के लिए नहीं, बिहार का विकास करने के लिए सत्ता में थे। आज हजारों करोड़ रुपये के पुल बिहार में बन रहे हैं। ये सब काम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में शुरू हुए लेकिन अब एक समस्या है। हम ऊपर से तो लक्ष्मी भेज देंगे लेकिन अगर नीचे जंगलराज हो तो काम नहीं हो पाता। विकास थम जाता है। आज मैं कह सकता हूं कि बिहार में जंगलराज आ चुका है। अगस्त महीने में ही कितनी हत्याएं हुईं। लोग बंधक बनाए गए। महिलाओं के साथ अत्याचार बढ़ गए हैं। कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुका है।
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि भारत आज दुनिया की मैन्यूफ्रेक्चरिंग हब बन गया है। भारत दुनिया में मोबाइल का अब निर्यात कर रहा है। इसके अलावा स्टिल उत्पादन में हम दूसरे स्थान पर पहुंच गए है। उन्होंने कहा कि अमेरिका और यूरोप में भी कोरोना टीकाकरण पूरा नहीं हो पाया है जबकि भारत में 220 करोड़ से अधिक टीके लग चुके हैं। नड्डा ने कहा कि पुतिन और जेलेंस्की से बातचीत करके यूक्रेन का युद्ध रुकवाया और एक साथ 25 हजार विद्यार्थियों को सुरक्षित निकालकर ले आए।

इसके पहले सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में सुबह दस बजे जेपी नड्डा का पूजा करने का कार्यक्रम था लेकिन फ्लाइट में देरी के कारण उन्हें पहुंचते-पहुंचते मंदिर का पट बंद हो चुका था। इसके चलते वे दर्शन नहीं कर सके। इसके बाद वे तय कार्यक्रम के तहत सोनपुर से हाजीपुर होते हुए वैशाली की ओर निकल गए।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *