Home / National / उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और प्रदेश के कई नेताओं ने प्रधान मंत्री मोदी की मां के निधन पर दुख जताया

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और प्रदेश के कई नेताओं ने प्रधान मंत्री मोदी की मां के निधन पर दुख जताया

जम्मू, जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा और केंद्र शासित प्रदेश के कई नेताओं ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मां हीराबेन के निधन पर दुख व्यक्त किया है। 100 वर्षीय हीराबेन का अहमदाबाद के यू एन मेहता हार्ट अस्पताल में इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह 3.30 बजे निधन हो गया।

उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा कि प्रधान मंत्री की मां हीराबेन का निधन बेहद दुखद है। मां स्नेह का जगत है, संस्कारों की पौधशाला है, अस्तित्व का विस्तार और जीवन की पूर्णता है। पूज्य माता जी को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि। उन्होंने आगे लिखा कि प्रधान मंत्री और उनके परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदना है, ओम शांति।
जम्मू-कश्मीर भाजपा के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि वह प्रधानमंत्री के दुख को समान रूप से साझा करते हैं।अल्ताफ ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी, मुझे आपकी मां के निधन पर गहरा दुख हुआ है और इस दुख को मैं समान रूप से साझा करता हूं। मां की जगह कोई नहीं ले सकता। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें और आपको और परिवार के अन्य सदस्यों को इस अपूरणीय क्षति को सहन करने के लिए धैर्य प्रदान करें।

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने भी प्रधान मंत्री की मां के निधन पर दुख जताया है। नेकां के उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने ट्विटर के जरिए कहा कि मैं अपने पिता और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर प्रधान मंत्री जी को उनकी मां के निधन पर हार्दिक संवेदना भेज रहा हूं। सर्वशक्तिमान उनकी आत्मा को शाश्वत शांति प्रदान करें और इस कठिन समय के दौरान परिवार को शक्ति मिले।
पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने एक ट्वीट में कहा कि मोदी जी की मां के निधन के बारे में जानकर दुख हुआ। दुख की इस घड़ी में उनके और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

पीपुल्स कांफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने ट्विटर पर कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी को उनकी माता हीराबेन मोदी के निधन पर हार्दिक संवेदना। उन्हें शांति मिले।
अपनी पार्टी के अध्यक्ष अल्ताफ बुखारी ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की मां हीराबेन मोदी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। मैं अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हैं।

डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आज़ाद पार्टी के प्रमुख गुलाम नबी आज़ाद ने एक ट्वीट में कहा कि प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी जी की मां हीराबेन के निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। मुझे पता है कि ऐसे समय में सांत्वना देने वाले शब्द थोडे होते हैं। बहरहाल प्रधानमंत्री जी के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। मैं दिवंगत आत्मा की चिर शांति के लिए भी प्रार्थना करता हूं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

चारधाम यात्रा शुरू होने के साथ बारिश का अलर्ट, श्रद्धालुओं को तैयारी के साथ आने की सलाह

गिरेगा तापमान, बढ़ेगी ठंड, उच्च हिमालय क्षेत्र में बारिश के आसार 11 से 13 मई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *