Home / National / दिल्ली एमसीडी में ‘आप’ की शानदार जीत होने जा रही है: सिसोदिया

दिल्ली एमसीडी में ‘आप’ की शानदार जीत होने जा रही है: सिसोदिया

नई दिल्ली, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मंगलवार को कहा कि दिल्ली एमसीडी में आम आदमी पार्टी की शानदार जीत होने जा रही है। जनता एक बार फिर भाजपा के झूठ, साजिश और बेईमान राजनीति के बजाय अरविंद केजरीवाल जी की कट्टर ईमानदारी और काम करने की राजनीति को चुनने जा रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने दिन-रात झूठ बोले, हर दिन नई साजिशें की, अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश की, मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए, सत्येंद्र जैन को बदनाम करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने अपने वोट के दम पर साबित कर दिया और पूरे देश में यह संदेश दिया कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है और भाजपा के लगाए सारे आरोप सिर्फ झूठे हैं। साजिश और गंदी राजनीति से प्रेरित हैं।

सिसोदिया ने आगे कहा कि एमसीडी चुनाव में भाजपा ने अपने कई मुख्यमंत्री, दर्जन भर से ज्यादा केंद्रीय मंत्री उतार दिए और वो सभी केजरीवाल को गाली देते रहे, झूठे आरोप लगाते रहे। लेकिन दिल्ली की जनता इनके झांसे में नहीं आई और पूरी तरह से भाजपा की बेईमानी की राजनीति को नकार दिया। क्योंकि जनता जानती है कि केजरीवाल ने उनके लिए काम किए हैं। इसलिए “आप” को वोट डालकर जनता ने अपने दिल की बात बोल दी।

जनता का यही प्यार अरविंद केजरीवाल की कट्टर ईमानदार राजनीति की गारंटी है और एमसीडी में भी केजरीवाल की सरकार लाकर जनता उसपर अपनी मोहर लगाने जा रही है।

वहीं, गुजरात चुनाव को लेकर सिसोदिया ने कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। गुजरात के लोगों ने हमें बहुत प्यार दिया है। हमारे लिए यह गर्व की बात है कि 8 दिसंबर को गुजरात के लोगों के प्यार की बदौलत हमें राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने जा रहा है।

भाजपा गुजरात को अभेद्य किला बोलती है, लेकिन वहां के लोग ही हमें राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा देने जा रहे हैं, क्योंकि लोग अब झूठ और बेईमानी की राजनीति के बजाय अपने बच्चों की बेहतरी, बेहतर स्वास्थ्य व शिक्षा और बुनियादी सुविधाओं के लिए “आप” की राजनीति पर विश्वास दिखा रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार हो रहा होगा कि मात्र 10 साल में कोई पार्टी राष्ट्रीय पार्टी बन गई। अरविंद केजरीवाल की कट्टर ईमानदार राजनीति की बदौलत हमनें यह कर दिखाया है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास की नहीं, ये पार्टियां भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं : मोदी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवें चरण के मतदान से पहले रविवार को पं. बंगाल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *