Home / National / हमारे पूर्वजों से गलती हुई, अन्यथा ओवैसी जैसे लोग आज जिन्ना नहीं बनते : गिरिराज सिंह

हमारे पूर्वजों से गलती हुई, अन्यथा ओवैसी जैसे लोग आज जिन्ना नहीं बनते : गिरिराज सिंह

मुजफ्फरपुर, बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी उपचुनाव में भाजपा के पक्ष में प्रचार करने बुधवार को पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार और ओवैसी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने ओवैसी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि भारत विभाजन के समय ही गैर हिंदू को अलग राष्ट्र जो बनाया गया उसमें हमारे पूर्वजों से बड़े बुजुर्गों से गलती हुई है। अन्यथा आज ओवैसी जैसे लोग जिन्ना नहीं बनते।

गिरिराज ने कहा कि हैदराबाद में हाल के दिनों में सर तन से जुदा मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों को ओवैसी ने जेल से छुड़वाया है। उसका भाई कहता है कि अगर प्रशासन 15 मिनट छोड़ दे तो फिर दिखा देंगे क्या है। इसलिए सभी को सोचना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि बिहार की महागठबंधन एक विशेष जाति को अपना सीएनएफ समझ बैठी है। आज हिंदू मतदाता का राजनीतिक ह्रास हो गया है। उनमें एकजुटता नहीं है।
गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार एक बार खुद से विचार करे कि शराबबंदी में अब तक कितने लोगों की मौत हुई है और कितने लोग जेल जा चुके हैं। सब कुछ समझ में आ जाएगा। जबसे शराबबंदी नीतीश कुमार ने किया है, तब से लेकर आज तक शराब को घर-घर भिजवाने का काम किया है। इससे हर घर गंगाजल पहुंचा रहे नीतीश कुमार का पाप नहीं धुलेगा।

उल्लेखनीय है कि जिले के कुढ़नी विधानसभा में पांच दिसम्बर को उपचुनाव को लेकर लगातार सियासत का दौर जारी है । विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के नेताओं का दौरा क्षेत्र में जारी है। अपने-अपने तरीके से सभी नेता जनता को अपने पक्ष में करने में जुटे हैं। मुख्य मुकाबला यहां भाजपा और महा गठबंधन के बीच है, जिसमे ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम की भी भूमिका प्रमुख रहेगी।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *