Home / National / पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू

पुंछ में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू

पुंछ, पुंछ जिले के भटाधूलिया इलाके के जंगल में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है, जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

मुठभेड़ शुरू होने के तुरंत बाद जंगल से सटे तोता गली-भिंबर गली मार्ग पर चलने वाले वाहनों को रोक दिया गया है। सुरक्षाबलों ने राष्ट्रीय राजमार्ग को भी अपने कब्जे में ले लिया है। किसी भी वाहन को मुठभेड़ स्थल के आसपास से गुजरने नहीं दिया जा रहा है।

पुलिस के अधिकारी के अनुसार यह मुठभेड़ तब शुरू हुई जब सेना के जवान भटाधूलिया के जंगलों में गश्त लगा रहे थे। सुरक्षाबल जैसे ही जंगल में आतंकियों के पास पहुंचे उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी अपनी पोजीशन लेते हुए आतंकियों पर जवाबी गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सेना व एसओजी की अतिरिक्त टुकड़ियों को बुलाया गया है। माना जा रहा है कि दो से तीन आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में फंसे हुए है, जिन्हें मार गिराने के लिए सुरक्षाबलों का अभियान जारी है।

सुरक्षाबलों ने आसपास के इलाकों में भी अलर्ट जारी कर दिया है। ऐसी आशंका है कि जंगल घना होने की वजह से आतंकी वहां से निकलकर आसपास के रिहायशी इलाकों में भी शरण ले सकते हैं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा है विपक्षी दलों का गठबंधन : जेपी नड्डा

चित्रकूट। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चित्रकूट की चुनावी जनसभा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *