Home / National / मोहन भागवत लोहरदगा में संघ के प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल

मोहन भागवत लोहरदगा में संघ के प्रशिक्षण शिविर में होंगे शामिल

लोहरदगा, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत पिछले दो दिनों से यहां चल रहे संघ के प्रवासी कार्यकर्ताओं के तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर के रविवार को समापन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

शिविर में शामिल होने के लिए डॉ. भागवत सुबह रांची एयरपोर्ट पर उतरने के बाद सड़क मार्ग से लोहरदगा पहुंचे। उनके दौरे के मद्देनजर रांची से लोहरदगा तक सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि डॉ. भागवत प्रशिक्षण वर्ग के समापन के साथ ही प्रवासी कार्यकर्ताओं से रूबरू भी होंगे।

डॉ. भागवत शिविर के समापन के बाद झारखंड के प्रांत संघचालक सच्चिदानंद लाल अग्रवाल के लोहरदगा स्थित आवास पर भोजन करने के बाद पड़ोसी राज्य छत्तीसगढ़ के जशपुर के प्रवास पर रवाना होंगे। जशपुर में वनवासी कल्याण आश्रम की ओर से सोमवार को आयोजित जनजातीय गौरव दिवस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम में दिलीप सिंह जूदेव की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे। भाजपा के कद्दावर नेता रहे दिवंगत जूदेव जशपुर जिले में घरवापसी कार्यक्रम के लिए चर्चित रहे हैं। इस कार्यक्रम में झारखंड के गुमला, लोहरदगा और सिमडेगा जिले के लोग भी शिरकत करेंगे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

वीरों की धरती बुंदेलखंड में बनेगा डिफेंस कॉरिडोर: नरेन्द्र मोदी

हमीरपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि हमारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *