Home / National / औरंगाबाद में पीएफआई का दफ्तर सील, पुलिस तैनात

औरंगाबाद में पीएफआई का दफ्तर सील, पुलिस तैनात

मुंबई, औरंगाबाद जिले के जिंसी इलाके में स्थित पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यालय को गुरुवार को पुलिस ने सील कर दिया है। यहां किसी भी अप्रत्याशित घटना से निपटने के लिए कार्यालय के आसपास कड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया है। सूबे में पीएफआई के कार्यालय को सील करने की यह पहली कार्रवाई बताई जा रही है।

औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर डॉ. निखिल गुप्ता ने खुद अपने हस्ताक्षर से जिंसी इलाके के कार्यालय के तीनों गेट पर आज सील लगवाई। पीएफआई कार्यालय के बाहर भी पुलिस बल तैनात है। इस संबंध में कार्यालय को नोटिस भी दिया गया है, इसलिए केंद्रीय जांच एजेंसियों के अलावा स्थानीय पुलिस भी पीएफआई के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।

इससे पहले नेशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) और एंटी टेरोरिस्ट स्कॉड (एटीएस) ने औरंगाबाद के कई इलाकों में छापा मारकर पीएफआई के 13 सदस्यों को गिरफ्तार किया था। इनमें पीएफआई के महाराष्ट्र प्रदेश अध्यक्ष नासिर शेख भी हैं। औरंगाबाद पुलिस यहं विभिन्न इलाकों में पीएफआई से जुड़े लोगों की छानबीन कर रही है। दरअसल, औरंगाबाद में पीएफआई का बड़ा नेटवर्क होने की आशंका है। इसी वजह से पुलिस यहां हर इलाके में पीएफआई की गतिविधियों पर नजर रख रही है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *