Home / National / केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की उच्चस्तरीय बैठक
amit shah

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की उच्चस्तरीय बैठक

  • एनएसए,एनआईए प्रमुख और गृह मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी रहे शामिल

नई दिल्ली, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को एक उच्च स्तरीय बैठक कर देश भर में पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के कार्यकर्ताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई का जाएजा लिया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर हुई छापेमारी के बीच हुई इस बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

वरिष्ठ अधिकारियों की मानें तो शाह की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पीएफआई से जुड़े परिसरों में की जा रही छापेमारी और आतंकवाद के संदिग्धों के खिलाफ की कार्रवाई पर चर्चा की गई। इस उच्चस्तरीय बैठक में शाह के साथ राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला, एनआईए के महानिदेशक दिनकर गुप्ता समेत शीर्ष अधिकारी शामिल हुए।

उल्लेखनीय है कि एनआईए की अगुवाई में कई एजेंसियों ने गुरुवार को सुबह 12 राज्यों में एक साथ छापे मारे और देश में आतंकवाद के वित्त पोषण में कथित तौर पर शामिल पीएफआई के 106 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। एनआईए और ईडी ने राज्य पुलिस के साथ मिलकर उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, केरल, कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु समेत 12 राज्यों में छापेमारी की है।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

स्वाति मालीवाल बोलीं- मनीष सिसोदिया अगर यहां होते तो शायद मेरे साथ इतना बुरा नहीं होता

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल ने अपनी पार्टी के भाजपा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *