Home / National / पीएजीडी कभी बंद नहीं होगा और ना ही खत्म होगा : फारूक अब्दुल्ला

पीएजीडी कभी बंद नहीं होगा और ना ही खत्म होगा : फारूक अब्दुल्ला

श्रीनगर,नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. फारूक अब्दुल्ला ने पीपुल्स एलांयस फॉर गुपकार एलांयस के बारे में गुरुवार को कहा कि पीएजीडी न ही बंद होगा और न ही खत्म नहीं होगा। डॉ. अब्दुल्ला ने कहा कि पीएजीडी में कोई मतभेद नहीं हैं। सभी एकजुट हैं।

श्रीनगर में गुरुवार को एक पत्रकार वार्ता के दौरान उन्होंने पीएजीडी के अन्य घटक दलों पर लगाए गए आरोपों पर कहा कि मैं यही कहूंगा कि बर्दाश्त करना सीखो, अपने अंदर सब्र पैदा करो। किसी के लिए अपने फायदों को कुर्बान करना सीखो। जब आप अपने अंदर बर्दाश्त और सब्र पैदा नहीं कर सकते तो फिर आप दूसरे लोगों के लिए कुछ नहीं कर सकते।
डॉ. अब्दुल्ला ने कहा कि मैं उमर अब्दुल्ला को भी कोई नसीहत नहीं देर सकता क्योंकि वह खुद समझदार हैं। रही बात चुनाव लड़ने की तो अभी इसका वक्त नहीं आया है। हमारी पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी है, इसमें सभी को अपनी राय रखने का पूरा हक है। चुनाव मिलकर लड़ा जाएगा या अकेले लड़ा जाएगा यह चुनाव का ऐलान होने पर उस समय के हालात को देखकर ही तय किया जाएगा।
बता दें कि नेशनल कांग्रेस की बुधवार को हुई बैठक में एक प्रस्ताव पारित हुआ था जिसमें नेकां नेताओं ने विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का फैसला किया है। कश्मीर प्रांतीय इकाई के इस फैसले से अब्दुल्ला प्रसन्न नजर नहीं आ रहे हैं। वह इस मामले पर अपने पुत्र और पार्टी उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला से भी असहमत दिख रहे हैं।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

प्रफुल्ल पटेल ने राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली

नई दिल्ली। राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने शुक्रवार को संसद भवन में राज्यसभा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *