Home / National / ईंधन की कीमतें बढ़ने पर ममता हमलावर

ईंधन की कीमतें बढ़ने पर ममता हमलावर

कोलकाता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मंगलवार को एक बार फिर भाजपा पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश का चुनाव बीतते ही भारतीय जनता पार्टी का असली चेहरा उजागर हो गया है। केंद्र सरकार जनता की जेब पर बोझ लादने के लिए ईंधन की कीमतें बढ़ाने लगी है।

दार्जिलिंग में एक कार्यक्रम में संबोधन करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा की सरकार आम लोगों के बारे में बिल्कुल नहीं सोचती। जब चुनाव आता है तो राजनीतिक लाभ लेने के लिए दिल्ली से बड़े नेता उत्तर बंगाल के पहाड़ों का दौरा करने लगते हैं। लोगों का हित नहीं बल्कि राजनीतिक हित साधना ही उनका एकमात्र मकसद होता है। उन्होंने दावा किया कि उनके शासन में पहाड़ यानी उत्तर बंगाल हंस रहा है। पर्यटकों की संख्या बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि कुछ ऐसी भी राजनीतिक पार्टियां हैं, जिन्हें उत्तर बंगाल का विकास बर्दाश्त नहीं हो रहा।
उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे भी राजनीतिक दल हैं जिन्हें पहाड़ पर शांति अच्छी नहीं लगती। चुनाव में तो पहाड़ों पर खूब आते हैं लेकिन उसके बाद वे नजर ही नहीं आते। पूरे राज्य में त्रिस्तरीय पंचायत व्यवस्था लागू होने के बावजूद उत्तर बंगाल के पहाड़ी क्षेत्रों में द्विस्तरीय निर्वाचन व्यवस्था है। इसका जिक्र करते हुए ममता ने मंगलवार को एक बार फिर दोहराया कि वह जल्द ही गोरखा टेरिटोरियल एडमिनिस्ट्रेशन (जीटीए) का चुनाव कराएंगी। उन्होंने पहाड़ के सभी राजनीतिक दलों को एकजुट होने की नसीहत देते हुए कहा कि लोगों के हित में आप सबको प्रण लेना होगा कि मिलजुल कर रहेंगे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

वोट जिहाद पर भाजपा का तीखा हमला, कहा- इंडी गठबंधन मानसिक दिवालियापन का शिकार

नई दिल्ली। सपा नेता मारिया आलम के वोट जिहाद वाले बयान पर भारतीय जनता पार्टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *