Home / National / शाहजहांपुर में 43 करोड़ की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर में 43 करोड़ की चरस के साथ तीन अंतरराष्ट्रीय तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर, लखनऊ की एसटीएफ, एसओजी और थाना सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने नेपाल के जरिए मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 21 किलो 800 ग्राम चरस बरामद की गई है, जिसकी कीमत 43.60 करोड़ रुपये आंकी गयी है। तीनों तस्कर नेपाल से खेतों के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल हुए थे और वहां से सहारनपुर जाने की फिराक में थे।

पुलिस अधीक्षक एस. आनंद ने शुक्रवार को बताया कि गुरुवार की रात लखनऊ एसटीएफ, एसओजी और थाना सदर बाजार पुलिस की संयुक्त टीम ने शाहजहांपुर शहर में रोडवेज बस स्टैंड के पीछे से तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। पकड़े गए तस्कर सिद्धार्थनगर जिले के थाना मिसरौनिया क्षेत्र के गांव गौरडीह निवासी मोहम्मद अनीस, नेपाल के कपिलवस्तु जिले के लौहरोला निवासी महेन्द्र भर और थाना गुलरिया के गांव बरतिया निवासी शीतल शर्मा हैं।

उन्होंने बताया कि तस्करों के कब्जे से करीब 21 किलो 800 ग्राम चरस बरामद हुई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 43.60 करोड़ रुपये आंकी गयी है। पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि बरामद चरस नेपाल के ढाटा नामक व्यक्ति से लेकर आये और सहारनपुर में इमाम नामक व्यक्ति को देने जा रहे थे। सबसे बड़ी बात यह थी कि तस्कर नेपाल से खेतों के रास्ते उत्तर प्रदेश में दाखिल हुए और बस बदल-बदल कर सहारनपुर जाने की फिराक में थे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश को भी पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव पुरानी बुआ ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *