Home / National / फरीदाबाद में साइको किलर गिरफ्तार

फरीदाबाद में साइको किलर गिरफ्तार

  • ले चुका है कई लड़कियों की जान

फरीदाबाद (हरियाणा), स्थानीय पुलिस ने बच्चियों पर बुरी नजर रखने वाले 54 वर्षीय साइको किलर को गिरफ्तार किया है। वह 6-7 लड़कियों की हत्या कर चुका है। उसे वजीरपुर मास्टर रोड से दबोचा गया। वह एक निजी अस्पताल में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। यह जानकारी डीसीपी (क्राइम) नरेंद्र कादियान ने सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में दी।
डीसीपी नरेन्द्र कादियान के मुताबिक गिरफ्तार आरोपित सिंहराज जसाना गांव का रहने वाला है। पुलिस रिमांड में उससे पूछताछ की जा रही है। इस दौरान उसने अपने गुनाहों से परदा उठाया है। सिंहराज तीन नाबालिग लड़कियों को भी मौत के घाट उतार चुका है।

उन्होंने बताया कि सिंहराज 31 दिसंबर को 22 वर्षीय लड़की को सेक्टर 17 नहर के पुल के पास ले गया। वहां उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की। विरोध करने पर गला दबाकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पीड़ित परिवार ने गुमशुदगी की शिकायत दी। मुकदमा दर्ज कर जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई। पुलिस ने युवती का शव बरामद कर परिवार को सौंपा।
डीसीपी (क्राइम) नरेंद्र कादियान के मुताबिक सिंहराज ने पुलिस पूछताछ में कुबूल किया है कि वह युवती को दो साल से जानता था। 31 दिसंबर को युवती ओल्ड सब्जी मंडी से ऑटो में बैठकर चली तो उसने उसे 17-18 चौक पर बुलाया। वहां से उसे सेक्टर 17 नहर पुल के पास ले गया। वहां उससे छेड़छाड़ की कोशिश की। युवती ने विरोध किया तो उसकी जान ले ली और उसका मोबाइल फोन लेकर रफूचक्कर हो गया।

पुलिस अधिकारी नरेंद्र कादियान के मुताबिक आरोपित वर्ष 1986 में अपने चाचा और उनके बेटे की हत्या कर चुका है। दिसंबर, 2019 में उसने 15 वर्षीय लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत की। विरोध करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को आगरा नहर में फेंक दिया था। अगस्त 2020 में भी ऐसी ही वारदात में नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को आगरा नहर में फेंक दिया। जून, 2021 में नाबालिग लड़की की हत्या कर शव को आगरा नहर में फेंक दिया था। उन्होंने बताया कि आरोपित को पूछताछ पूरी होने पर मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *