Home / National / पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा से किया गया खिलवाड़ः नड्डा

पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा से किया गया खिलवाड़ः नड्डा

नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पंजाब की कांग्रेस सरकार पर आगामी विधानसभा चुनावों में हार के डर से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रमों को विफल करने की हर संभव कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया।

नड्डा ने बुधवार को सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा कि राज्य सरकार ने ऐसा करने से पहले इस बात की परवाह नहीं की कि प्रधानमंत्री को भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी है और राज्य में प्रमुख विकास कार्यों की आधारशिला रखना है।
उन्होंने कहा कि अपनी घटिया हरकतों से पंजाब की कांग्रेस सरकार ने दिखा दिया कि वह विकास विरोधी है और हमारे महान स्वतंत्रता सेनानियों के लिए भी उनमें कोई सम्मान नहीं है। उन्होंने कहा कि यह घटना प्रधानमंत्री की सुरक्षा में भी एक बड़ी चूक है। प्रदर्शनकारियों को प्रधानमंत्री के रास्ते में जाने दिया गया जबकि पंजाब के मुख्य सचिव और पुलिस महानिदेशक ने एसपीजी को आश्वासन दिया कि रास्ता साफ है ।
नड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने इस पूरे मामले पर फोन पर बात करने या समाधान करने से इनकार कर दिया।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा इस्तेमाल की गई यह रणनीति लोकतांत्रिक सिद्धांतों में विश्वास रखने वाले किसी भी व्यक्ति को पीड़ा देगी। उन्होंने राज्य सरकार पर आरोप लगाया कि लोगों को रैली में शामिल होने से रोकने के लिए राज्य पुलिस को निर्देश दिया गया था। पुलिस की सख्ती और प्रदर्शनकारियों की मिलीभगत के कारण बड़ी संख्या में बसें फंसी हुई थीं।
नड्डा ने कहा कि यह दुखद है कि पंजाब के लिए हजारों करोड़ की विकास परियोजनाओं को शुरू करने के लिए प्रधानमंत्री के दौरे को बाधित किया गया। लेकिन हम ऐसी घटिया मानसिकता को पंजाब की तरक्की में बाधक नहीं बनने देंगे और पंजाब के विकास के लिए प्रयास जारी रखेंगे।
साभार-हिस

Share this news

About desk

Check Also

भाजपा का इंडी गठबंधन पर वार, कहा- पंजाब से बंगाल तक बिखरा हुआ है गठबंधन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनावों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *