Home / National / रांची स्टेडियम में नहीं मिली मनचाही सीट तो मंत्रीजी को आया गुस्सा

रांची स्टेडियम में नहीं मिली मनचाही सीट तो मंत्रीजी को आया गुस्सा

रांची: इंडिया-न्यूजीलैंड का टी-20 मैच देखने शुक्रवार को जेएससीए स्टेडियम पहुंचे झारखंड सरकार के दो मंत्री उस समय गुस्सा हो गए, जब उन्हें स्टेडियम में मनचाही सीट नहीं मिली।

फिर खेल मंत्री हफीजुल हसन और शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो का रौब देखने लायक था। आलम ये था कि प्रेजिडेंट इनक्लोजर जैसे वीवीआइपी बॉक्स में भी सीट मिलने से मंत्रीजी खुश नहीं थे। ऐसे में कुर्सी से लेकर बॉक्स तक में लगे शीशे पर भी एतराज जता दिया।

हम मंत्री हैं, प्रोटोकाॅल के हिसाब से बैठते हैं!

मंत्रीजी की नाराजगी कुछ इस कदर थी कि जेएससीए के कर्मचारी उन्हें समझाते रहे कि मैच के हिसाब से यहां बेस्ट व्यूज मिलता है तो वे कहते रहे कि हम मंत्री हैं।

प्रोटोकॉल के हिसाब से बैठते हैं। उनके प्रोटोकॉल का पालन क्यों नहीं किया गया। जेएससीए के अधिकारी के समझाने के बाद भी वे जब नहीं मानें तो उन्हें बॉक्स के नीचे अलग से सीट की व्यवस्था की गई।

शीशे पर जताई नाराजगी

जेएससीए (JSCA) के अधिकारी ने जब दोनों मंत्रियों को समझाया कि ये बेस्ट व्यूज वाला प्लेस है तब खेल मंत्री ने कहा कि नीचे वाला खराब है क्या।

इसके बाद उन्होंने अपनी आपत्ति शीशे पर जताई। शिक्षा मंत्री ने शीशे पर लगी गंदगी पर भी नाराजगी जताई। इस पर जेएससीए के अधिकारी ने कहा कि वे इसे साफ करा देते हैं। इस पर शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो ने नाराजगी जताते हुए कहा कि कहने के बाद साफ करेंगे।

Share this news

About desk

Check Also

सी-विजिल एप से 4.24 लाख शिकायतें मिलीं, 99.9 प्रतिशत निस्तारित : चुनाव आयोग

नई दिल्ली। चुनाव आयोग ने शनिवार को कहा कि आम चुनाव 2024 की घोषणा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *