Home / National / राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

राशिफल – जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए? क्या कहते हैं आज के सितारे? दैनिक राशिफल 2021 के माध्यम से जानिए आज का राशिफल और पूरे दिन की घटनाओं की जानकारी।

मेष (Aries) (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) :
आज दिन का अधिकतर समय घर के रखरखाव तथा सुधार संबंधी कार्यों में व्यतीत होगा। पिछले कुछ समय से चल रही पारिवारिक परेशानियां भी आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच की वजह से काफी हद तक सुलझ जाएंगी।

वृष (Taurus) (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो) :
पिछले कुछ समय से आर्थिक परेशानी की वजह से जो व्यवसायिक कार्य रुके हुए थे, उनकी दोबारा शुरुआत हो सकती हैं। सिर्फ अपनी कार्यप्रणाली में कुछ परिवर्तन लाने का प्रयास करें।
मिथुन (Gemini) (क,की, कु,घ, ड.,छ, के, को, हा) :
किसी सदस्य को लेकर आपके अंदर शक और वहम जैसी स्थिति उत्पन्न हो सकती हैं। सकारात्मक होकर परिस्थितियों को समझने का प्रयास करें। व्यर्थ की बातों को दिमाग में रखने से निर्णय भी गलत होंगे।

कर्क (Cancer) (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो) :
जीवनसाथी तथा परिवारजनों का सहयोग आपकी कई परेशानियों को हल करेगा। वैवाहिक जीवन भी सुमधुर बना रहेगा।शारीरिक और मानसिक थकान रहेगी। ज्यादा भीड़भाड़ वाले स्थान पर जाने से परहेज रखें।

सिंह (Leo) (म,मि, मु,मे, मो, टा, टि, टू, टे) :
कभी-कभी अभिमान और अति आत्मविश्वास जैसी स्थिति आपके लिए नुकसानदायक रह सकती हैं। जिसकी वजह से आपके बनते कार्यों में विघ्न भी आ सकता है। अपने स्वभाव में सहजता बनाकर रखें।
कन्या (Virgo) (टो, पा,पी, पू,ष, ण, ठ, पे, पो) :
व्यवसायिक गतिविधियां पहले जैसी ही रहेंगी। क्योंकि अभी आप अपने कामकाज पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। भविष्य की योजनाओं को स्थगित रखकर अभी वर्तमान कार्यप्रणाली पर ही ध्यान दें।

तुला (Libra) (रा, री, रू, रे, रो, त, ती, तू, ते) :
आज ग्रह स्थिति कुछ ऐसी है, कि दूसरों की सलाह पर काम करने की अपेक्षा खुद पर भरोसा रखकर कार्य करें। घर की व्यस्तता की वजह से कुछ महत्वपूर्ण काम छोड़ सकते हैं, जो कि बहुत जरूरी थे।

वृश्चिक (Scorpio) (तो, ना, नी,नू, ने, नो, या, यी, यू) :
आज का दिन कुछ ज्ञानवर्धक कार्यों तथा पठन-पाठन में व्यतीत होगा। नए-नए विषयों की जानकारी भी हासिल होगी। कोई रुका हुआ या उधार दिये हुए पैसे की वापसी आज आसानी से हो सकती है।
धनु (Sagittarius) (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ़, भे) :
किसी भी प्रकार की पेमेंट के लेनदेन में सावधानी बरतें और ना ही दूसरों की बातों में आए। अन्यथा आपके साथ छल हो सकता है। संतान की गतिविधियों पर नजर रखना जरूरी है।

मकर (Capricorn) (भो, ज, जी, खि, खु,खे, खो, ग,गी र) :
बिजनेस में अपने काम के प्रति और अधिक मनन और चिंतन की जरूरत है। क्योंकि बदलते परिवेश की वजह से कार्यप्रणाली की नीतियों में भी बदलाव आ रहा है। सरकारी सेवारत लोगों को पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं।

कुंभ (Aquarius) (गु,गे, गो, सा, सी, सू,से, सो, दा) :
किसी प्रकार की यात्रा करने या वाहन का इस्तेमाल करने से परहेज करें। क्योंकि इस समय कोई चोट या दुर्घटना की आशंका दिख रही है। ध्यान रखिए कि आपकी जो योजना उजागर हो जाती है, उसका फलीभूत होना बहुत मुश्किल है।
मीन (Pisces) (दी, दू, थ, झ, त्र, दे, दो, चा, ची) :
आज अधिकतर व्यवसायिक कार्य फोन और संपर्कों के माध्यम से ही संपन्न हो जाएंगे। अपने व्यवसायिक कार्यों में परिवारजनों का भी सहयोग लेना उचित रहेगा। मीडिया से संबंधित संपर्कों का अधिक से अधिक इस्तेमाल करें।

तिथि 8 अष्टमी कृष्ण पक्ष आश्विन मास, विक्रम सम्वत 2078 सूर्य उदय 06:08am सूर्य अस्त 06:19 pm.

अपनी व्यक्तिगत समस्या के निश्चित समाधान हेतु समय निर्धारित कर ज्योतिषी SURENDER SHARMA से संपर्क करे | हम आपको निश्चित समाधान का आश्वासन देते है |
Address: Aadarsh institute of occult sciences, Gurugram
Contact: 8219596872 , Mail:surendersharma665@ gmail.com

Share this news

About desk

Check Also

मुंबई के अस्पताल में जच्चा बच्चा की मौत पर एनसीडब्ल्यू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी रिपोर्ट

नई दिल्ली। मुंबई के एक अस्पताल में कथित तौर पर बिजली गुल होने पर टार्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *