Home / National / अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन गुजरात के समारोह में सम्मानों की वर्षा, संतोषी चौधरी और रमेश लोहिया समेत कई सम्मानित

अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन गुजरात के समारोह में सम्मानों की वर्षा, संतोषी चौधरी और रमेश लोहिया समेत कई सम्मानित

अहमदाबाद. अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन, गुजरात शाखा के समारोह में सम्मानों की वर्षा हुई. इस दौरान ओडिशा प्रांत की अध्यक्ष संतोषी चौधरी और गुजरात प्रदेश चैयरमैन रमेश लोहिया समेत कई विभुतियों को सम्मानित किया गया. अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन, गुजरात शाखा के कार्यकर्ता सम्मेलन में संतोषी चौधरी को सम्मानित किया गया. अंतर्राष्ट्रीय अग्रवाल सम्मेलन, गुजरात के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं का सम्मेलन अग्रवाल काम्प्लेक्स नवरंगपुरा अहमदाबाद में आयोजित हुआ. इस कार्यकम में मुख्य अतिथि स्वरूप संतोषी चौधरी ओडिशा अध्यक्ष एवं गुजरात प्रदेश चैयरमैन रमेश लोहिया की उपस्थिति रही. सम्मेलन का आयोजन अहमदाबाद अध्यक्ष दिलीप अग्रवाल एवं उनकी टीम ने किया. कार्यक्रम शुरुआत श्री गणेश एवं श्री अग्रसेन वंदना से की गई.

तिलक एवं माल्यार्पण के बाद सोमनाथ गुप्ता प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष ने स्वागत भाषण दिया. महामंत्री प्रीति ने मेहमानों का परिचय कराया. मंत्री संगीता ने संतोषी चौधरी को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया. संतोषी ने उन्हें गले लगाकर सम्मान स्वीकार किया. कार्यक्रम राष्ट्रीय सलाहकार रवि अग्रवाल, मुम्बई से पधारे चैयरमेन रमेश लोहिया का अभिवादन युवा अध्यक्ष नीतीश अग्रवाल ने किया. रवि का स्वागत रामोतार जी ने किया तथा सूरत जिला इकाई की अध्यक्ष एवं प्रदेश सलाहकार मनीषा कजारिया का अभिवादन स्वागत प्रीति अग्रवाल ने किया. रामोतार ने अनुभवों को साझा किया. मनीषा ने अपने संबोधन में सूरत जिला इकाई के कार्य की झलकियां प्रस्तुत की. अतिथि विशेष संतोषी चौधरी ने समाज में काम के प्रति लगाव को अभिभाषित किया और आप जीवनी भी बताई कि वह कैसे इतना आगे आईं, कैसे आसानी से प्रोजेक्ट कर लेती है. चैयरमेन रमेश लोहिया ने संस्था की जानकारी देते हुए 15 सूत्रीय कार्य उद्देश्य की विस्तृत जानकारियां प्रदान की.

उन्होंने कहा कि आस संस्था नहीं अग्रसेन जी का परिवार है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर से लेकर स्थानीय स्तर तक अग्रवाल बंधुओं को जोड़ता है. मेट्रीमोनियल एवं रोजगार पोर्टल की सरंचना बहुत जल्द पूरी की जाएगी. रवि ने संगठन के विस्तार को बताया और सहयोग के प्रति आभार जताया. अंत में जिला अध्यक्ष दिलीप ने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आये सभी कार्यकर्ता का अभिवादन किया.

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश को भी पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव पुरानी बुआ ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *