Home / National / राहुल गांधी ने अब ट्विटर पर निकाली भड़ास

राहुल गांधी ने अब ट्विटर पर निकाली भड़ास

नई दिल्ली, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष एवं लोकसभा सदस्य राहुल गांधी ने आज ट्विटर पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट लॉक किया जाना कोई सामान्य बात नहीं है। यह ट्विटर की निष्पक्षता पर सवाल खड़े करता है।राहुल ने शुक्रवार को एक बयान जारी कर आरोप लगाया कि ट्विटर सरकार के इशारे पर काम कर रहा है। किसी भी कंपनी को राजनीति में दखल नहीं देना चाहिए। राहुल ने कहा कि ट्विटर पर उनके करीब 2 करोड़ फॉलोअर्स हैं। वो अपनी बात उसके माध्यम से साझा करते थे लेकिन सरकार ने इस आवाज को बंद कराने का कार्य किया है।
उन्होंने आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार विपक्ष को संसद में नहीं बोलने दे रही, मीडिया पर नियंत्रण कर रखा है ट्विटर ही वो जगह थी, जहां खुलकर बातचीत की जा सकती थी लेकिन अब ट्विटर पर भी सरकार का नियंत्रण है। वो निष्पक्ष नहीं रहा। उन्होंने कहा कि एक लोकतांत्रिक देश में किसी कंपनी को ऐसा कार्य नहीं करना चाहिए, जो लोकतंत्र विरोधी हो।

APANA BAZAR

उधर, ट्विटर ने भी अपने बयान में साफ किया है कि उसने भारत के कानून के तहत कार्य किया है। वह किसी के दबाव में कार्य नहीं कर रहा है।उल्लेखनीय है कि बीते दिनों दिल्ली के नगला गांव में एक बालिका की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। मृत बच्ची के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनकी बच्ची के साथ कुछ लोगों ने बलात्कार किया और बाद में हत्या कर दी।मामले में राहुल गांधी परिजनों से मिलने पहुंचे थे और मुलाकात की फोटो ट्वीट की थी।ट्विटर ने भारतीय कानून और गोपनीयता का हवाला देते हुए राहुल गांधी की उस पोस्ट को हटा दिया और अकाउंट को अस्थाई तौर पर लॉक कर दिया। इसे लेकर राहुल गांधी सहित कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं।
साभार – हिस

START UP FED

Share this news

About desk

Check Also

MODI

पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश बनाना चाहती हैं ममता : नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश को भी पश्चिम बंगाल बनाना चाहते हैं अखिलेश यादव पुरानी बुआ ने किया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *