Home / International / इस ५ लाख की  मिनी एम्बेलिश्ड रफल ड्रेस में  उर्वशी रौतेला को देख कर फंस हुए मदहोश 

इस ५ लाख की  मिनी एम्बेलिश्ड रफल ड्रेस में  उर्वशी रौतेला को देख कर फंस हुए मदहोश 

मुंबई,बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन और लुक से दर्शकों को चकित किया है और हर तरह से भारत को गौरवान्वित किया है। वह उन सुंदरियों में से एक हैं जो हमेशा अपने आकर्षक लुक से सुर्खियों में रहती हैं। एयरपोर्ट लुक हो, रेड कारपेट लुक या रैंप वॉक। इस दिवा ने हमेशा सिर घुमाया है। हाल ही में मिनी एम्बेलिश्ड रफल ड्रेस में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने फिर से सुर्खियां बटोरीं और सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

उर्वशी रौतेला अपने ग्लैमरस नंबरों से हमें प्रभावित करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री और उनके स्टाइलिश आउटफिट लगातार से तापमान बढ़ा रहे हैं, और हम उन्हें इसके लिए प्यार करते हैं। उर्वशी एक बार फिर अपने लेटेस्ट नंबर में चीजों से अपने फंस को लुभा रही है  और पहनावे से सभी का ध्यान आकर्षित करने योग्य है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत मिनी बेज ड्रेस पहने हुए एक शानदार तस्वीर साझा की। इस ड्रेस की कीमत ५ लाख रुपया है  यह पूरी ड्रेस हीरे से एवं इसमें कमर से फ्रिल्ल नाटक के लिए कुछ तामझाम शामिल हैं। अभिनेत्री ने न्यूड होंठ, चीकबोन्स और कतिलाना आँखों के साथ एक ग्लैम लुक चुना। उर्वशी ने अपने इस लुक को एक ब्रेसलेट के साथ साझा और खुले बाल को कर्ल्स के साथ फ्लॉन्ट।
अब फोटो देखिए,

उर्वशी रौतेला ने निश्चित रूप से अपनी प्रतिभा और कड़ी मेहनत के साथ गति बनाए रखी है। अब हमें क्षमा करें क्योंकि हम उसके शानदार बयान के रूप में देखना जारी रखते हैं।

Share this news

About desk

Check Also

इजराइल सैन्य खुफिया प्रमुख अहरोन हलीवा का इस्तीफा

तेल अवीव। इजराइल डिफेंस फोर्स (आईडीएफ) ने कहा कि उसके खुफिया कोर के प्रमुख ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *