Home / Entertainment / पैपराजी को देख कपिल शर्मा की बेटी ने पापा से पूछा सवाल

पैपराजी को देख कपिल शर्मा की बेटी ने पापा से पूछा सवाल

मुंबई ,कॉमेडियन कपिल शर्मा कई सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। टेलीविजन पर दर्शकों को हंसाने के बाद कपिल ने अब ”द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के साथ ओटीटी पर डेब्यू किया है। कपिल का ”द ग्रेट इंडियन कपिल शो” नेटफ्लिक्स पर लॉन्च हो गया है, जिससे न केवल भारत बल्कि दुनियाभर के दर्शक इस शो का आनंद ले सकेंगे।

कपिल शर्मा के कई कॉमेडी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लेकिन अब उनकी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कपिल को उनके परिवार के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपिल पैपराजी से घिरे थे। जब पैपराजी उनकी तस्वीरें ले रहे थे तो उनकी बेटी अनायरा ने कपिल से कहा, ”पापा, आपने कहा था कि कोई आपकी तस्वीरें नहीं लेगा।”

अनायरा की शिकायत सुनकर कपिल, उनकी पत्नी और पैपराजी जोर-जोर से हंसने लगे। इसी बीच कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने बेटी से कहा, ”अनायरा, सबको हेलो बोलो।’ कपिल शर्मा की बेटी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक नेटीजन ने कमेंट किया, “आखिरकार वह कपिल की बेटी है, हास्य उसके खून में है, जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “बच्चे हमेशा सच बोलते हैं।”

कपिल शर्मा और गिन्नी 12 दिसंबर 2018 को जालंधर में शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के एक साल बाद दिसंबर 2019 में उन्होंने अनायरा के जन्म की खुशखबरी दी। वर्ष 2021 में दंपति ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया और उसका नाम त्रिशान रखा।

वहीं, कपिल के काम के बारे में बात करें तो कपिल ने हाल ही में ”द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के पहले सीजन की शूटिंग पूरी की है। पिछले महीने, अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर ”द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के पहले सीजन के पूरा होने पर सेट पर केक काटते हुए एक पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन भी ”सीजन रैप”।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

‘परिणीति’ में अपनी भूमिका पर शिल्पा सकलानी ने की खुलकर बात

मुंबई, 11 जून (आईएएनएस)। शो ‘परिणीति’ में शामिल हो चुकीं एक्‍ट्रेस शिल्पा सकलानी ने अपनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *