Home / Entertainment / अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मीडिया के सामने छिपाया अपना चेहरा, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मीडिया के सामने छिपाया अपना चेहरा, वीडियो वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म ”बड़े मियां छोटे मियां” ईद के मौके पर रिलीज होगी। दोनों सितारे अलग-अलग शहरों में इस फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। मीडिया के सामने आते समय हमने अक्षय और टाइगर को अलग-अलग रूप में देखा होगा लेकिन आज मीडिया के सामने आते वक्त ये दोनों अपना चेहरा छिपाते नजर आए। दोनों का ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बड़े मियां अक्षय कुमार और छोटे मियां टाइगर श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है। इसमें अक्षय और टाइगर ने पैपराजी के सामने आते ही अपना चेहरा ढक लिया और छुपते हुए मीडिया के सामने आ गए। अक्षय और टाइगर के व्यवहार ने सभी को भ्रमित कर दिया। ऐसे ही एक ने पूछा, “आखिर क्या हुआ सर?” एक अन्य पैपराजी ने कहा, “यह निश्चित रूप से एक चलन है।” इसके बाद अक्षय और टाइगर ने मुस्कुराते हुए एक दूसरे को गले लगाया। ऐसे में देखा गया कि दोनों ने पैपराजी के साथ मजाक किया।
इस वायरल वीडियो पर नेटिजेंस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ”खिलाड़ी के अलावा कोई भी ऐसा मजाक नहीं कर सकता।” एक ने ऐसा कमेंट किया तो कुछ ने कहा, “तुम्हें अपना चेहरा क्यों छिपाना है?”
इस बीच, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ”बड़े मियां छोटे मियां” 12 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अक्षय और टाइगर के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया फर्नीचरवाला, रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *