Home / Entertainment / बचपन के तीन दोस्तों की गोवा यात्रा पर बनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज

बचपन के तीन दोस्तों की गोवा यात्रा पर बनी फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर रिलीज

मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर एक शानदार इवेंट में प्रस्तुत किया गया है, जिसमें फिल्म की कास्ट और मेकर्स शामिल थे। रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को कुणाल खेमू ने निर्देशित किया है। ट्रेलर में एक भूली-बिसरी यारी, हंसने-मुस्कराने और जंगल में सफर से भरपूर यात्रा का वादा किया गया है।

फिल्म के मेकर्स ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की कास्ट को इंट्रोड्यूस किया है, जिसकी वजह से उसके आस-पास मौजूद उत्सुकता ऊंचाई पर है। वीडियो देख आप समझ जायेंगे कि यह एक मजेदार और कॉमेडी से भरपूर रोलरकोस्टर राइड है। फुकरे, रॉक ऑन, और डॉन जैसे सुपरहिट फिल्मों के पीछे के मास्टरमाइंड के साथ डायरेक्शन ने डेब्यू कर रहे कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी मडगांव एक्सप्रेस बचपन के तीन दोस्तों की यात्रा को दिखाती है, जो गोवा की तरफ सफर पर निकलते हैं, जो पूरा ऑफ-ट्रैक हो जाता है।

फिल्म में नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम हैं, जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं। ‘बचपन के सपने… लग गए अपने’ टैगलाइन के साथ यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में फिल्म दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी को नए अवतार में दिखाया गया है।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *