Home / Entertainment / दूसरी पत्नी के लिए अरबाज ने गाया गाना-‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’

दूसरी पत्नी के लिए अरबाज ने गाया गाना-‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान पिछले कुछ दिनों से उनकी निजी जिंदगी काफी सुर्खियों में है। अरबाज ने 56 साल की उम्र में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की। उनकी शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुईं। अब अरबाज और शूरा की शादी का एक और वीडियो सामने आया है।

अरबाज की शादी में सलमान ने भी डांस किया। शादी समारोह में अरबाज ने अपनी दूसरी पत्नी के लिए एक खास गाना भी गाया। अरबाज ने सबके सामने ‘तेरे मस्त-मस्त दो नैन’ गाकर शूरा के प्रति अपने प्यार का इजहार किया। इस वीडियो को अरबाज ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ‘मेरे पिता चाहते थे कि मैं एक क्रिकेटर बनूं, गायक नहीं।’ अरबाज के वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं।

अरबाज-शूरा ने चंद मेहमानों की मौजूदगी में शादी रचाई। दिलचस्प बात यह है कि यह निकाह समारोह अर्पिता खान के घर पर बहुत ही गुप्त तरीके से आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में रितेश देशमुख, जेनेलिया देशमुख, बाबा सिद्दीकी, सलमा खान, हर्षदीप कौर और यूलिया वंतूर शामिल हुए। मशहूर हस्तियों द्वारा भाग लिया।

अरबाज ने 1998 में मलायका से शादी की। शादी के करीब 19 साल बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। दोनों का एक बेटा अरहान है और तलाक के बाद भी ये कपल उसका अच्छे से ख्याल रख रहा है। मलायका से तलाक के बाद अरबाज मॉडल जॉर्जिया एंड्रिया को डेट कर रहे थे। इसके बाद उन्होंने कुछ दिन पहले शूरा से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *