Home / Entertainment / फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन को लगी चोट

फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन को लगी चोट

मुंबई ,कॉप यूनिवर्स में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की खूब चर्चा हो रही है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में अजय देवगन और करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा इस फिल्म में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी नजर आएंगे। करीना ने अपने पोस्ट में शेयर किया था कि बीच में फिल्म का एक जबरदस्त एक्शन सीन शूट किया गया था। अब ‘सिंघम अगेन’ के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। मुंबई के विले पार्ले में ‘सिंघम अगेन’ के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान अजय देवगन की आंख में चोट लग गई।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा एक एक्शन कॉम्बैट सीक्वेंस को फिल्माते समय हुआ। यह भी कहा जा रहा है कि इलाज के लिए कुछ समय की छुट्टी लेने के बाद अजय देवगन ने फिर से शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर भी कॉप यूनिवर्स से जुड़ेंगे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म से दीपिका, रणवीर और टाइगर का डरावना लुक सामने आया था। इसके बाद रोहित शेट्टी ने अजय देवगन का लुक भी शेयर किया था जो काफी चर्चा में रहा था।
फिल्म ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है और यशराज स्टूडियो, मुंबई और हैदराबाद में शूटिंग पूरी हो चुकी है। साथ ही फिल्म का क्लाइमेक्स भी जल्द ही शूट किया जाएगा, जिस पर 25 करोड़ रुपये की भारी-भरकम रकम खर्च की जाएगी। ”सिंघम अगेन” 15 अगस्त 2024 को रिलीज होगी। इसी दिन अल्लू अर्जुन की ”पुष्पा-2” भी रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज डेट टलने पर अभी तक किसी निर्माता ने कोई टिप्पणी नहीं की है।
साभार – हिस

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *