Home / Entertainment / ‘धूथा’ की स्टार प्रीमियर नाइट पर नागा चैतन्य के ओटीटी डेब्यू का मनाया गया जश्न

‘धूथा’ की स्टार प्रीमियर नाइट पर नागा चैतन्य के ओटीटी डेब्यू का मनाया गया जश्न

मुंबई ,हाल में प्राइम वीडियो ने अपनी अपकमिंग तेलुगु ओरिजिनल ‘धूथा’ के लिए एक प्रीमियर नाइट होस्ट की। इस सीरीज में नागा चैतन्य अक्किनेनी, पार्वती थिरुवोथु, प्राची देसाई और प्रिया भवानी शंकर नजर आए। इस सीरीज में नागा ने अपने किरदार से फैन्स के साथ-साथ ऑडियंस का भी खूब ध्यान खींचा है, क्योंकि इसमें पहली बार वो पत्रकार सागर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

ऐसे में नागा चैतन्य के स्ट्रीमिंग डेब्यू का जश्न मनाते हुए लोकप्रिय अभिनेता वरुण तेज, लावण्या त्रिपाठी, सुशांत अक्किनेनी, सुमंत अक्किनेनी, सत्य देव, संतोष शोभन, संगीत शोबन, हर्ष चेमुडु, निर्देशक प्रवीण सत्तारु, सुधीर वर्मा, प्रशांत वर्मा, शैलेश कोलनु, अजय भूपति, कार्तिक दांडू, निर्माता कोना वेंकट, एसकेएन, वेंकट बोयानापल्ली, श्रीकांत नागोटी और उद्योग के दिग्गज अल्लू अरविंद के साथ कई अन्य लोग बहुचर्चित सीरीज को देखने के लिए स्क्रीनिंग में शामिल हुए।

ढेर सारी तालियों और तारीफों के साथ इलेक्ट्रिक नाइट का समापन करते हुए सीरीज की कास्ट और टीम इस शानदार सीरीज के कमाल के प्रदर्शन और शानदार कहानी के प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद खुश थे। एक दिसंबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होने वाली आठ एपिसोड की सीरीज 240 से ज्यादा देशों और क्षेत्रों में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में उपलब्ध होगी।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *