Home / Entertainment / एयरलाइन इंडिगो से नाराज हैं कपिल शर्मा? उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा…
एयरलाइन इंडिगो से नाराज हैं कपिल शर्मा? उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा...
एयरलाइन इंडिगो से नाराज हैं कपिल शर्मा? उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा...

एयरलाइन इंडिगो से नाराज हैं कपिल शर्मा? उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा…

मुंबई ,‘कॉमेडी किंग’ एक्टर कपिल शर्मा इंडिगो एयरलाइन कंपनी से बेहद नाराज हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक वीडियो शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। कपिल इसलिए परेशान हैं, क्योंकि उन्हें तय समय से ज्यादा देर तक फ्लाइट का इंतजार करना पड़ा। कपिल ने एक वीडियो शेयर कर इंडिगो फ्लाइट पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

कपिल शर्मा ने एयरलाइन इंडिगो पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर लिखा कि, “पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया। अब आपकी टीम का कहना है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है। वास्तव में? फ्लाइट को 8 बजे उड़ान भरनी थी, लेकिन अब 9.20 हो गए हैं।”
इसके बाद कपिल शर्मा ने इंडिगो एयरलाइंस की आलोचना करते हुए लिखा, “अभी तक एक भी पायलट विमान के कॉकपिट में नहीं घुसा है। ऐसी घटना के बाद क्या आपको लगता है कि विमान में यात्रा कर रहे 180 यात्री दोबारा इस विमान में यात्रा करना चाहेंगे?” अब नेटिजन्स भी कपिल शर्मा के समर्थन में आगे आए हैं। कुछ लोगों ने एक बार फिर कपिल शर्मा को ट्रोल करने की कोशिश की। लोग कपिल शर्मा का एक पुराना किस्सा याद कर सुनाने लगे। कुछ समय पहले कपिल शर्मा का प्लेन में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह नशे में धुत्त नजर आ रहे थे। इसी वीडियो का जिक्र करते हुए लोग उनसे यह भी कहते नजर आ रहे हैं कि “अब आप प्लेन उड़ाओ।”
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *