Home / Entertainment / रणबीर कपूर सिनेमा से लेंगे ब्रेक

रणबीर कपूर सिनेमा से लेंगे ब्रेक

मुंबई ,बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिछले कुछ दिन से अपनी फिल्म फिल्म एनिमल को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म के गाने और पोस्टर आने के बाद दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है। इस बीच खबर है कि रणबीर इस फिल्म के बाद फिल्म इंडस्ट्री से छह माह का ब्रेक ले लेंगे। इसके पीछे क्या कारण है? ये सवाल हर किसी के मन में है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने हाल ही में ज़ूम के जरिए अपने फैंस से बातचीत की। उस वक्त उन्होंने खुलासा किया था कि वह अगले छह महीने के लिए सिनेमा से ब्रेक लेंगे। इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि, ”आलिया फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं। इसलिए मैं घर पर अपनों के साथ समय बिताने के लिए छुट्टी लेने जा रहा हूं। मैं राहा के साथ घर पर समय बिताने जा रहा हूं।” उन्होंने यह भी साफ किया है कि एनिमल के बाद उन्होंने कोई फिल्म साइन नहीं की है।

रणबीर अगले 5 से 6 महीने तक घर पर ही रहेंगे। जब राहा का जन्म हुआ तो रणबीर एनिमल की शूटिंग में व्यस्त थे। इसलिए उसे वह समय नहीं दे पाये। अब वह पेरेंटिंग लीव पर जाना चाहते हैं। राहा अब थोड़ी एक्सप्रेसिव हो गई हैं। ऐसे में रणबीर को लगता है कि काम से ब्रेक लेने का यह सही समय है। इस बारे में बात करते हुए रणबीर ने कहा कि, ”राहा अब घुटनों के बल चलने लगी हैं। वह मम्मी-पापा से भी बात करने की कोशिश कर रही है। यह उसके साथ बिताने का बिल्कुल सही समय है और यह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत समय होने वाला है।”

फैंस से बातचीत के दौरान रणबीर ने फिल्म ब्रह्मास्त्र-2 के बारे में भी अपडेट दिया। ”पिछले हफ्ते निर्देशक अयान ने मुझे फिल्म की कहानी सुनाई जो पहले भाग से 10 गुना ज्यादा लंबी है। फिल्म की कहानी, उसमें भूमिका। वह फिलहाल वॉर-2 पर काम कर रहे हैं और शूटिंग खत्म होते ही ब्रह्मास्त्र-2 पर काम शुरू कर देंगे। रणबीर ने कहा कि इस फिल्म पर काम अगले साल के अंत तक या 2025 में शुरू हो जाएगा।
साभार -हिस

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *