Home / Entertainment / बहुचर्चित फिल्म ‘गडकरी’ का ट्रेलर रिलीज

बहुचर्चित फिल्म ‘गडकरी’ का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ के नाम से मशहूर नितिन जयराम गडकरी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘गडकरी’ जल्द रिलीज होगी। इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च समारोह हाल ही में आयोजित किया गया था। इस अवसर पर महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, भारतीय क्रिकेटर उमेश यादव और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में नितिन गडकरी का किरदार निभाने वाले राहुल चोपड़ा ने ‘गडकरी’ अंदाज में आकर दर्शकों का दिल जीत लिया।

ट्रेलर की शुरुआत ‘गडकरी’ से ‘रोडकारी’ तक के सफर से होती है। फिल्म के ट्रेलर में उनके बचपन, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवक, चुनाव में हार, जानलेवा हमला, सामाजिक सरोकार सभी पहलुओं को दिखाया गया है। इसमें नितिन गडकरी की निजी जिंदगी के सफर की भी झलक मिलती है। इसके बाद भारत के पहले एक्सप्रेस-वे का सफर, सबसे कम लागत में इसे बनाने का फैसला और इसके लिए जो संघर्ष करना पड़ा वह भी इस ट्रेलर में नजर आता है।

दिलचस्प बात यह है कि इस ट्रेलर में नितिन गडकरी के साथ-साथ शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे भी नजर आ रहे हैं। ‘जहां चाह, वहां राह’ मानने वाले ‘गडकरी’ का सफर दर्शक 27 अक्टूबर से देख सकेंगे। यह अनुराग राजन भुसारी द्वारा निर्देशित और अक्षय देशमुख फिल्म्स द्वारा निर्मित, अभिजीत मजूमदार और एएम सिनेमा द्वारा प्रस्तुत है। राहुल चोपड़ा ने नितिन गडकरी की भूमिका निभाई है। फिल्म में ऐश्वर्या डोर्ले, अभिलाष भुसारी, पुष्पक भट्ट, अभय नवाथे, वेदांत देशमुख, तृप्ति प्रमिला कालकर भी नजर आएंगे। कहानी, पटकथा अनुराग भुसारी द्वारा लिखी गई। फिल्म के सह-निर्माता अनुराग भुसारी, मिहिर फेट हैं।

Share this news

About admin

Check Also

Ibrahim ali khan

सैफ अली और अमृता सिंह के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान का इंस्टाग्राम पर धमाकेदार डेब्यू

मुंबई,सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान उन स्टार किड्स में से एक हैं, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *