Home / Entertainment / FASAL के निदेशक मेहराज कहते हैं, “पंजाब में इस भारी बारिश के बीच, सहनूर यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रत्येक सदस्य को उचित सुविधाएं मिलें”

FASAL के निदेशक मेहराज कहते हैं, “पंजाब में इस भारी बारिश के बीच, सहनूर यह सुनिश्चित कर रही है कि प्रत्येक सदस्य को उचित सुविधाएं मिलें”

मुंबई भारी बारिश के बीच टीम FASAL ने शूटिंग जारी रखी, निर्देशक मेहराज कहते हैं, “सहनूर की चिंता और प्यार ने पूरी कास्ट और क्रू को और अधिक जुनून से काम करने के लिए प्रेरित किया है”

भारी बारिश से उत्पन्न चुनौतियों के बावजूद, टीम की अटूट प्रतिबद्धता और जुनून वेब सीरीज फसल के निर्माण के पीछे प्रेरक शक्ति बन गए हैं। बहुप्रतीक्षित सीरीज FASAL के पीछे समर्पित टीम, प्रतिभाशाली निर्माता सेहनूर के नेतृत्व में, एक उल्लेखनीय सीरीज बनाने की लिए लगातार काम कर रहे है। निर्माता सेहनूर के अटूट समर्थन और अपनी टीम को लेके प्यार यह सुनिश्चित कर रही हैं कि हर फसल के हर एक सदस्य को इस बारिश में हर एक सुविधा प्रदान की जाए |

निर्देशक मेहराज कहते हैं, “भारी बारिश के बीच, हम दर्शकों के लिए बेहतरीन सीरीज लाने के लिए शूटिंग कर रहे हैं. हम कहानी कहने की शक्ति में विश्वास करते हैं, खासकर जब यह मजबूत महिलाओं और उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है. FASAL हमारे दिल के बहुत करीब है, और हम अपने निर्माता सेहनूर के सभी अभिनेताओं, कलाकारों के प्रति उनके अटूट समर्थन और चिंता के लिए आभारी हैं. उन्होंने यह सुनिश्चित किया है कि चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी सभी को हर आवश्यक सुविधा प्रदान की जाए. सहनूर शूटिंग के दौरान हमारे साथ सेट पर रही हैं और इस बात का पूरा ध्यान रख रही हैं कि किसी को भी कोई कठिनाई न हो और उनका यह व्यवहार टीम के प्रत्येक सदस्य को और अधिक जुनून से काम करने के लिए प्रेरित करता है.”

निर्माता सेहनूर, उन्होंने भारी बारिश के बावजूद शूटिंग को सुविधाजनक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, ने परियोजना और पूरी टीम की भलाई के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की. “अभिनेताओं, कलाकारों और पूरी टीम का जुनून और समर्पण फसल को लेके काफी सराहनीय रहा है. हम FASAL के संदेश के महत्व में विश्वास करते हैं, और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि इसके निर्माण में शामिल सभी लोगों का ध्यान रखा जाए. सुरक्षा और आराम हमारी सर्वोच्च प्राथमिकताएं हैं, और हम आवश्यक सुविधाएं और सहायता प्रदान करना जारी रखेंगे.”

फसल का उद्देश्य महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक परिवर्तन की आवश्यकता के बारे में जागरूकता पैदा करना और बातचीत को बढ़ावा देना है. फसल सीमाओं को पार करने और सामाजिक मानदंडों को चुनौती देने का संकल्प रखता है|

जैसा कि FASAL की शूटिंग जारी है, दर्शकों को इस वेब सेरेस की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है जो महिलाओं को ताकत और सशक्तिकरण की एक सम्मोहक खोज का वादा करती है, फसल से जुड़ी और उपदटेस के लिए हमारे सात बने रहिये|

Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *