Home / Entertainment / आलिया करेंगी एक्शन सीन, स्पाई यूनिवर्स में एक्ट्रेस की एंट्री

आलिया करेंगी एक्शन सीन, स्पाई यूनिवर्स में एक्ट्रेस की एंट्री

मुंबई ,बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अब तक हमने ज्यादातर प्रेम कहानियों पर आधारित फिल्मों में ही देखा है। साथ ही पिछले साल गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उनकी भूमिका काफी चर्चा में रही थी, लेकिन अब आलिया एक्शन सीन करती नजर आएंगी। उन्होंने शाहरुख खान और सलमान खान की स्पाई यूनिवर्स में एंट्री ले ली है।

यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। कई रिकॉर्ड भी टूटे हैं। चाहे वो सलमान की ‘टाइगर’ हो या शाहरुख की ‘पठान’ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों को दर्शकों से तूफानी प्रतिक्रिया मिली है। दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ दोनों को दर्शकों ने इस स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा है। अब इसमें आलिया की एंट्री हो गई है तो आलिया भी दीपिका और कैटरीना की तरह स्टंट करती नजर आएंगी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आलिया भट्ट इस वक्त बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। अब आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने आलिया भट्ट के साथ एक फिल्म की योजना बनाई है। इसमें आलिया मुख्य भूमिका निभाएंगी। कहा जा रहा है कि आलिया पहली बार ऐसा किरदार निभाएंगी। फिल्म का टाइटल अभी तय नहीं हुआ है, लेकिन फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू होगी।

स्पाई यूनिवर्स अब तक एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान जैसी फिल्में बना चुकी है। इसके अलावा फिल्म टाइगर 3, वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान को लिया गया है। दिवाली के मौके पर रिलीज होगी फिल्म टाइगर 3; ऋतिक रोशन की वॉर 2 की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। साथ ही सलमान और शाहरुख की फिल्म टाइगर वर्सेस पठान अगले साल रिलीज होगी।
साभार – हिस
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *