Home / Entertainment / BIGG BOSS OTT 2 – *ज्योति सक्सेना ने पूजा भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा, पूजा हमेशा सही के लिए खड़े होने के लिए और अपने मन की बात करने से कभी डरकर पीछे नहीं हटती”

BIGG BOSS OTT 2 – *ज्योति सक्सेना ने पूजा भट्ट की प्रशंसा करते हुए कहा, पूजा हमेशा सही के लिए खड़े होने के लिए और अपने मन की बात करने से कभी डरकर पीछे नहीं हटती”

मुंबई,ज्योति सक्सेना अपनी पसंदीदा बिग बॉस प्रतियोगी पूजा भट्ट के लिए कहती हैं, “बिग बॉस के घर में पूजा के वास्तविक स्वभाव और ईमानदारी ने मुझे उनकी और प्रभावित किया है”

हाल ही में लॉन्च हुआ बिग बॉस ओटीटी सीज़न 2 अपने ड्रामा से भरे एपिसोड और दिलचस्प प्रतियोगियों के साथ दर्शकों का ध्यान खींचा रहा है। पूजा भट्ट अपने इंडस्ट्री के सभी दोस्तों के साथ-साथ अपने प्रशंसकों से भी प्रशंसा अर्जित कर रही हैं, जो उन्हें तब से जानते हैं जब वह फिल्म उद्योग में एक प्रमुख अभिनेत्री थीं। ज्योति सक्सेना, जो बिग बॉस की प्रशंसक हैं, हमेशा इस रियलिटी शो से संबंधित अपने विचारों और राय खुल कर देने में संकोच नहीं करती है और इस सीजन में ज्योति सक्सेना ने अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट पूजा भट्ट के लिए अपनी प्रशंसा और समर्थन व्यक्त किया है।

ज्योति सक्सेना कहती हैं, “मुझे लगता है कि बिग बॉस एक ऐसा शो है जो वास्तव में आपके आंतरिक व्यक्तित्व को प्रदर्शित करता है और आपको चुनौती देता है और मेरे लिए, पूजा भट्ट एक ऐसी शख्सियत हैं जो घर में जो सही है उसके लिए हमेशा खड़ी रहती हैं और कभी पीछे नहीं हटती। पूजा हमेशा अपने मन की बात कहने से डरती नहीं है और मुझे लगता है कि वह एक ऐसी शख्सियत हैं, जिन्हें गलत चीजों के लिए आवाज उठाने का कोई डर नहीं है। हम वास्तव में अपने उद्योग में ऐसी मजबूत पर्यवेक्षकों और मुखर महिलाओं के हकदार हैं और वह उनमें से एक हैं। मुझे सच में लगता है कि हम इस देश में और इंडस्ट्री में उनके जैसी स्ट्रॉन्ग ऑब्ज़र्वर और स्पष्ट बात करने वाली महिलाओ की कमी है और वे एक है जो इसे पूरा करती है|

उन्होंने आगे यह भी कहा, “ऐसी दुनिया में जहां रियलिटी शो अक्सर सनसनीखेज और जोड़-तोड़ की रणनीति पर आधारित होते हैं, पूजा की वास्तविक प्रकृति और ईमानदारी ने मुझे और दर्शकों को भी प्रभावित किया है। मुझे यह पसंद आया कि कैसे उन्होंने जैड को आकांशा को लेके डाटा था। यहां तक ​​कि अभिषेक मल्हान के साथ फिर से अच्छे संबंध बनाने के लिए पूजा भट्ट सामने से गई थी। पूजा भट्ट एक मजबूत, सीधी-सादी और घर में उनका जो रवैया है वो काफी धमाकेदार है। और मुझे बस उम्मीद है कि वह अपने हाथ में ट्रॉफी लेकर ही घर से बहार आए |

ज्योति सक्सेना के शब्द पूजा भट्ट की प्रामाणिकता से दर्शकों और उन पर किए गए सकारात्मक प्रभाव के प्रमाण के रूप में काम करते हैं। हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि ज्योति सक्सेना एक सच्ची बिग बॉस फैन हैं और हमें यह पसंद है कि वह अपने विचारों के बारे में खुलकर बात करती हैं, क्या हम उम्मीद कर सकते हैं कि अभिनेत्री जल्द ही बिग बॉस सीजन 17 में नजर आएंगी? अधिक अपडेट के लिए बने रहें। तब तक हमें बताएं कि आप ज्योति सक्सेना की पसंदीदा बिग बॉस ओटीटी 2 प्रतियोगी पूजा भट्ट के बारे में क्या सोचते हैं।

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *