Home / Entertainment / सलमान खान ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दर्शकों से मांगी माफी
Salman_Khan

सलमान खान ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ के दर्शकों से मांगी माफी

इण्डो एशियन टाइम्स,मुंबई
दो हफ्ते पहले शुरू हुआ शो ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ काफी पॉपुलर हो गया है, लेकिन इस एपिसोड में घटी दो घटनाओं से दर्शक परेशान हैं। इन्हीं दो घटनाओं के चलते सलमान खान ने सार्वजनिक तौर पर दर्शकों से माफी मांगी है। सलमान ने ये भी कहा कि अगर ऐसी घटनाएं दोबारा हुईं तो वो शो छोड़ देंगे।

जानिए वास्तव में क्या हुआ

पिछले हफ्ते आकांक्षा पुरी और ज़ैद हदीद दोनों को 30 सेकंड तक किस करते हुए देखा गया था। इस वजह से बिग बॉस ओटीटी शो को एडल्ट शो कहा जाने लगा। साथ ही दर्शकों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि ये सब टीआरपी के लिए चल रहा है। यह घटना अभी ताजा ही थी कि बिग बॉस के घर में एक और घटना घट गई। जैद हदीद ने बेबीका धुर्वे के सामने अपनी पैंट उतार दी। इसके बाद पूरे घर में अफरा-तफरी मच गई। बेबिका ने घर में धावा बोल दिया। उन्होंने बिग बॉस के घर के दरवाजे के सामने नाटकीय ढंग से कहा। सलमान खान ने इन दोनों घटनाओं की जमकर खबर ली, लेकिन इन दोनों घटनाओं ने दर्शकों को परेशान कर दिया है। नतीजा यह हुआ कि सलमान ने सार्वजनिक तौर पर सभी से माफी मांगी।
वीकेंड की शुरुआत में सलमान ने कहा, “पिछले हफ्ते बहुत कुछ ऐसा हुआ है जो आप जानना चाहते हैं और मैं जानना चाहता हूं। इसे लेकर आपके और मेरे मन में कई सवाल हैं। शो में जो हुआ वो कई लोगों को पसंद नहीं आया। जो लोग इसे पसंद करते हैं उनके बारे में हम कुछ नहीं कर सकते, लेकिन इस शो का होस्ट मैं हूं। शो में लोग इसी तरह की चीजें करते हैं। अगर ये लोग ऐसी ही हरकतें करते रहे तो मैं शो होस्ट नहीं करूंगा।”
मुझे क्षमा करें मैं अपने शो में ऐसा कंटेंट नहीं दिखाना चाहता। इसलिए मैं उन सभी की ओर से माफी मांगता हूं। मैं यह सुनिश्चित करने की कोशिश करूंगा कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों। मुझे पता है कि कई परिवारों ने पिछले दो सीज़न के बाद शो देखना शुरू कर दिया है। इसलिए मैं चाहता हूं कि परिवार एक साथ बैठें और मेरी फिल्में देखें, इसलिए मैं चाहता हूं कि वे यह शो देखें। मुझे नहीं पता कि आप इस सब पर क्या प्रतिक्रिया देंगे। लेकिन मैं इनमें से किसी भी घटना का समर्थन नहीं करता।
साभार -हिस
Posted by: Desk, Indo Asian Times

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *