Home / Entertainment / आकर्षण का केंद्र बने ज्योति सक्सेना के यह 3 हॉट गाउन लुक

आकर्षण का केंद्र बने ज्योति सक्सेना के यह 3 हॉट गाउन लुक

इण्डो एशियन टाइम्स, मुंबई।

जब रेड कार्पेट ग्लैमर और फैशन स्टेटमेंट की बात आती है, तो बॉलीवुड अभिनेत्री ज्योति सक्सेना एक नाम सबसे पहले आती है। अपने बेबाक अंदाज और ग्रेसफुल प्रेजेंस के लिए जानी जाने वाली ज्योति सक्सेना ने अपने सेंसुअस गाउन लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है।
स्लूटरी स्कॉरलॉट लुक : ज्योति सक्सेना हाल ही में एक अवॉर्ड शो के लिए रेड कार्पेट पर नजर आईं, जहां अभिनेत्री ने अपने लुक्स की वजह से काफी सुर्खियों बटोरी, उन्होंने स्लीवलेस, बॉडी-हगिंग पिंक हाई स्लिट ड्रेस पहना था, जिसमे वह काफी बोल्ड दिख रही थी है। उनकी ड्रेस की बॉडी हग्गिंग डिज़ाइन और डीप नेकलिने उनके लुक को और भी ज्यादा निखार रहा था| गाउन के कमर पे मोती और स्टोन से डिज़ाइन बने थे जो गाउन की खूबसूरती बढ़ा रहा था| ज्योति ने गाउन को कम से कम एक्सेसरीज के साथ पेयर किया था – एक डायमंड ब्रेसलेट, डायमंड ईयररिंग्स और रिंग्स- एक घड़ी के साथ-साथ उनके लुक में परफेक्ट ग्लमौर्स बना दिया। बालों और मेकअप के बारे में बात की जाए तो उन्होंने अपने बालों में एक बन बना रखा था जिससे उनका पूरा लुक निखर कर सामने आ रहा था, उन्होंने ग्लॉसी लिप टिंट लगाई थी जिससे उनका पूरा लुक सटल और क्लासी दिख रहा था| ज्योति सक्सेना की यह लुक, परफेक्ट कॉकटेल लुक के लिए यह लुक आपकी इंस्पिरेशन हो सकता है।

मरमेड लुक: एक और आकर्षक लुक और आकर्षक वाइब के लिए, ज्योति सक्सेना ने एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली जलपरी स्टाइल वाली नीला गाउन पहनी थी। इस लुक ने उनके फैशन चॉइस को प्रदर्शित किया। गाउन की लुक बॉडी-हगिंग थी, जिसने उनकी परफेक्ट बॉडी उभर कर दिख रही थी, गाउन में स्टोन के डिज़ाइन बने थे जो पूरे ड्रेस को चमकीला लुक दे रहे थे जिससे उनका ड्रेस और भी आकर्षक दिख रही था, और ड्रेस की डीप नेकलाइन उनकी सुंदरता पर चार चाँद लगा रही थी। उत्तम कढ़ाई और सीक्विन वर्क ने उनके लुक में ग्लैमर का आकर्षण जोड़ा और उन्हें एक सितारे की तरह चमकाया। ज्योति सक्सेना ने लुक को स्टेटमेंट ईयररिंग्स के साथ पूरा किया। इस लुक को डिनर गैदरिंग के लिए पहना जा सकता है।

बोल्ड बैक गाउन: ज्योति सक्सेना ने अपने स्टन्निंग ब्लैक गाउन लुक से हर किसी को दीवाना कर दिया। ज्योति की फैशन स्टाइल हमेशा उनके प्रशंसकों को प्रेरित करती है। अभिनेत्री की टोन्ड बॉडी को उनके ब्लैक गाउन में काफी अछि तरह उभर रहा था, गाउन की नेकलाइन पेंडंट डिज़ाइन की तरह थी , अभिनेत्री ने अपने मेकअप को बहुत सटल रखा, जिसमें आईशैडो और ब्लश था उनके फेस को नैचरल लुक दे रहा था, ज्योति ने डार्क मेहरून लिपस्टिक लगाकर बालो को बन में बाँधा था जो उनके ऑउटफिट के साथ अचे से मैच कर रही थी। ज्योति ने डायमंड ईयररिंग्स भी पहनी थी और लाल रंग का हैंडबैग कैरी की थी| ज्योति सक्सेना की यह लुक रिसेप्शन लुक के लिए परफेक्ट इंस्पिरेशन हो सकता है|

ज्योति सक्सेना ने हमेशा अपने स्टाइल से सभी फैंस का ध्यान अपनी और आकर्षित किया है ,खासकर जब गाउन लुक की बात आती है तो उनके फैंस हमेशा उनसे इंस्पिरेशन लेना नहीं चूकते| ज्योति सक्सेना के यह तीन गाउन लुक आपके भी पार्टी लुक के इंस्पिरेशन हो सकते है और आप भी इन लुक्स से अपने चाहने वालो का ध्यान अपनी और आकर्षित कर सकते हो|

Share this news

About desk

Check Also

आखिरकार फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की रिलीज डेट आई सामने

मुंबई ,बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू की नई फिल्म दर्शकों के सामने आ रही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *