Home / Entertainment / क्या!! अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का लक्ज़री बर्थडे सेलिब्रेशन, अभिनेत्री ने खर्च किये 1.12 मिलियन डॉलर(93 लाक) अपने बर्थडे पार्टी पर

क्या!! अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का लक्ज़री बर्थडे सेलिब्रेशन, अभिनेत्री ने खर्च किये 1.12 मिलियन डॉलर(93 लाक) अपने बर्थडे पार्टी पर

  • उर्वशी रौतेला ने बर्थडे पर खर्च किए 93 लाख रुपए, दिखें डायमंड रोज और 24 कैरेट सोने के कपकेक!

मुंबई ,उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपना जन्मदिन अनोखे और भव्य तरीके से मनाया। अभिनेत्री ने हमेशा अपने सभी प्रशंसकों को अपनी शानदार तस्वीरों से चकित किया है। हिंदी सिनेमा में जब भी खूबसूरती की बात होती है उर्वशी रौतेला का नाम हमेशा लिस्ट में आता है। रौतेला हमेशा अपने बेबाक अंदाज और शानदार लुक के लिए फिल्म इंडस्ट्री में छाई रही हैं।

उर्वशी ने अपना जन्मदिन बहुत ही भव्य तरीके से पेरिस में मनाया और कथित तौर पर अपने लक्ज़री बर्थडे बैश पर 1.12 मिलियन अमरीकी डालर से अधिक खर्च किए। जी हां आपने सही सुना एक्ट्रेस की बर्थडे पार्टी शानदार रही। उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसे देखकर दर्शक दंग रह गए।

अपने जन्मदिन पर लाखों खर्च करने वाली उर्वशी के पास 24 कैरेट सोने के कपकेक और 100 हीरे जड़ित गुलाबों के साथ एक हीरे का केक था और पूरी सजावट को हीलियम के गुब्बारों, असली गुलाबों और भव्य मोमबत्तियों से सजाया गया था। ग्लैमर क्वीन ने सभी का आभार व्यक्त करने के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा।

पहले की तस्वीरों में उर्वशी रौतेला रॉयल ब्लू मिनी ड्रेस में अपने शुभचिंतकों और प्रशंसकों से उपहार और केक के साथ पोज़ देती हैं।

तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को पागल कर दिया और हर कोई अभी भी उन पर प्यार बरसा रहा है। हालांकि, अपने प्रशंसकों को अपने जन्मदिन की तस्वीरों से खुश करने के बाद, उर्वशी रौतेला ने एक कामुक अवतार में पोज़ दिया। उन्होंने अपने बर्थडे नून लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। बर्थडे के लिए उनके चेहरे पर आई स्माइल और ग्लैम उन तस्वीरों को और भी अट्रैक्टिव बना रही है।

अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन के लिए लगभग 93 लाख रुपये खर्च किए जो निश्चित रूप से उनके सबसे अच्छे और सबसे यादगार जन्मदिनों में से एक होने जा रहा है।

Share this news

About desk

Check Also

एक इवेंट में पैपराजी की हरकत देख भड़के रणबीर कपूर, वीडियो वायरल

मुंबई ,अभिनेता रणबीर कपूर इस समय नितेश तिवारी निर्देशित फिल्म ‘रामायण’ के कारण सुर्खियों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *